Haider Aid

  • Breaking News

    भारत के मौसम की जानकारी देने पर पाकिस्तान उड़ रहा है मजाक

    We
     News 24 Hindi »नई दिल्ली 

    काजल कुमारी की रिपोर्ट

    नई दिल्ली: भारत के अपने वेदर बुलेटिन में गिलगित-बाल्टिस्तान को शामिल करने के बाद पाकिस्तान बौखला गया. जवाब में पाकिस्तान ने अपने वेदर बुलेटिन में जम्मू-कश्मीरऔर लद्दाख का तापमान शामिल किया. हालांकि इस दौरान एक गलती पाकिस्तान पर भारी पड़ गई. जिसके कारण सोशल मीडिया पर उसका जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है.

    ये भी पढ़े-ट्रेन चलने के बाद अब फलाईट की बारी ,इस दिन सेभर सकती है उडान जाने क्या होंगे नियम और शर्त


    पाक के वेदर बुलेटिन में भारत के जम्मू-कश्मीर, श्रीनगर, पुलवामा और लद्दाख का तापमान शामिल किया गया. जिसमें लद्दाख का तापमान बताने में पाकिस्तान से भारी चूक हो गई. दरअसल, बुलेटिन में पाक ने -4 डिग्री को ज्यादा और -1 डिग्री को कम तापमान बताया. पाकिस्तान ने अपने वेदर बुलेटिन में कहा, लद्दाख में अधिकतम तापमान -4 डिग्री सेंटीग्रेड और न्यूनतम तापमान -1 डिग्री सेंटीग्रेड है. जबकि माइनस लगने पर अंकों के बढ़ने के साथ उसकी वैल्यू कम हो जाती है. अब इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर पाकिस्तान को लोग जमकर ट्रोल कर रहे हैं. कई सोशल मीडिया यूजर्स पाकिस्तान को नकल करने से पहले सीखने की सलाह दे रहे हैं.

    ये भी पढ़े-VIDEO:सीतामढ़ी नगर परिषद के वार्ड नंबर 21 में गन्दगी और कचरे का ढेर,,लोग पार्षद को कह रहा है निक्कमा



    एक यूजर ने लिखा- RIP कॉमन सेंस, -4 अधिकतम और -1 न्यूनतम. कौन से गोले से साइंस पढ़े हो? वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- ये ट्वीट पढ़ लो सभी को पाकिस्तान की अधिकतम औकात और न्यूनतम कॉमन सेंस का पता चल जाएगा. वहीं तमाम यूजर्स ने लिखा कि स्कूल जाओ और 'बाप' की नकल करने की कोशिश मत करो.

    ये भी पढ़े-वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मुख्यमंत्रियों संग बैठक करेंगे

    केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण सचिव अमित खरे ने शुक्रवार को कहा था कि दूरदर्शन और ऑल इंडिया रेडियो गिलगिट, मुजफ्फराबाद और मीरपुर शहरों के भी मौसम की जानकारी देगा. उन्होंने आगे कहा था कि प्राइवेट चैनलों पर भी जल्द मौसम रिपोर्ट दिखाई जाएगी. 

    Header%2BAid
    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad