• Breaking News

    सरहद के शुरवीरो ने फ्रंटलाइन योद्धयो के ऊपर पुष्पवर्षा कर उन्हें सलामी दी

    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य
    पटना/ब्यूरो संवाददातावशिष्ठ कुमार की रिपोर्ट

    पटना :कोरोना के महासंकट के बीच फ्रंटलाइन पर मुस्तैदी से तैनात कोरोना के कर्मवीरों को आज सरहद के शूरवीर सलामी दे रहे हैं. अदृश्य दुश्मन से जंग लड़ रहे जांबाजों को आज सेना ने सलाम पेश किया है. कोरोना को शिकस्त देने में जुटे डॉक्टर्स, नर्सिंग और मेडिकल स्टाफ, सफाई कर्मी और दूसरे फ्रंटलाइन योद्धाओं के प्रति आभार प्रकट करते हुए उन पर फूल बरसाए जा रहे हैं. ऐसी ही तस्वीर राजधानी पटना के एम्स की है जहां कोरोना   वारियर्स के सम्मान में  सेना के हैलिकॉप्टर के जरिए पुष्पवर्षा की है. 

    आपको बता दें कि कोविड 19 महामारी के बीच फ्रंटलाइन पर जूझ रहे कोरोना वॉरियर्स का आज देश की आर्म्‍ड फोर्सेज अनूठे तरीके से सम्‍मान कर रही है। कोरोना योद्धाओं को सम्मान देने के लिए आज देश की तीनों सेनाएं मिलकर उनका स्वागत कर रही है. तीनों सेनाओं ने स्वागत भी अनोखे तरीके से की है. कोरोना योद्धाओं में शामिल पटना एम्स को भी यह सम्मान मिला. यहां सेना ने हेलीकॉप्टर से फूलों की बारिश की.

    ये भी पढ़े-दूसरे राज्यों में फंसे बिहार के लोगों अपने घर वापसी के लिए ,यंहा करे रजिस्ट्रेशन

    इस दौरान पटना एम्स के निदेशक समेत सारे एचओडी और सीनियर डॉक्टर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर ओपीडी के सामने खड़े रहे. वहीं पर हेलीकॉप्टर से उनके ऊपर फूलों की बारिश की गई. आर्मी और एयर फोर्स के जवानों की तरफ से यह फूलों की बारिश की गई. ताकि डॉक्टर, नर्स कोरोना वायरस से लड़ने में और भी उत्साहित रहें और लगातार लोगों को ठीक करते रहें.पटना एम्स में सेना के एमई 17 हेलीकॉप्टर से फूलों की बारिश की गई. 

    यह हेलीकॉप्टर पटना के बिहटा से चल कर पहले फूलों की बारिश पटना एम्स के ऊपर की और उसके बाद पटना के कई और भी हॉस्पिटल पर जाकर फूलों की बारिश की. पटना एम्स के निदेशक समेत सारे डॉक्टर इस बात से भी उत्साहित हैं कि उन्हें यह सम्मान मिला है.

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad