• Breaking News

    BIHAR:लॉक डाउन में भी बालू माफियाओं का अवैध खनन जारी


    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य
    पटना/वशिष्ठ कुमार की रिपोर्ट 

    पटना:कोरोना को लेकर लागू लॉकडाउन में भी बालू माफियाओं का अवैध खनन जारी हैं । जिला खनिज पदाधिकारी राजेश कुमार कुशवाहा ने एफआईआर दर्ज कराया हैं ।दो ट्रैक्टर को जब्त किया गया हैं वही एक ट्रैक्टर को लेकर चालक भाग निकला ।

    ये भी देखे-VIDEOबिहार में बदला मौसम का मिजाज पटना समेत सूबे के कई जिलों में आंधी-तूफान के साथ बारिश, आकाशीय बिजली गिरने से एक की मौत

    जिला पुलिस -प्रशासन को सूचना मिली की लॉकडाउन में कुछ बालू माफिया सोन नदी में अवैध बालू खनन करने में जुटे हैं और बिना चलान के चोरी से बेच रहे हैं । बीते बुधवार की रात्री में रानीतलाब पुलिस ने जनपारा गांव में छापेमारी किया तो मंदिर के समीप कई ट्रैक्टर पर बालू लदा पाया । पुलिस ने जब घेराबंदी किया तो कई पुलिस से ही उलझ गये ,जब पुलिस की दूसरी टीम पहुंची तो अपने को घिरा पाकर कई बालू माफिया भाग खड़ा हुये । पुलिस ने बालू लदा दो ट्रैक्टर को जब्त किया वही एक चालक अंधेरे का लाभ उठाकर ट्रैक्टर लेकर भाग गया ।

    ला खनिज पदाधिकारी राजेश कुमार कुशवाहा ने बताया की जनपारा स्थित सोन नदी में अवैध खनन किया जा रहा था। एफआईआर दर्ज कराया गया है एवं दो ट्रैक्टर जब्त किया गया हैं । लॉकडाउन में सोन नदी से बालू खनन पर फिलहाल रोक है। भंडारण किये गये बालू को सिर्फ सरकारी कार्यों के लिए देना की अनुमति हैं । ओवरलोड बालू नहीं देना हैं वही लॉकडाउन में सरकार द्वारा बनाएं गये नियमों का हर हाल में पालन करना

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad