Haider Aid

  • Breaking News

    लॉकडाउन में SBI दे रही है 45 मिनट पांच लाख का इमरजेंसी लोन ,छह माह बाद देना होगा EMI

    We News 24 Hindi »दिल्ली/राज्य
    NCR/ब्यूरो संवाददाता विवेक श्रीवास्तव  की रिपोर्ट

    नई दिल्लीः कोरोना वायरस  के वजह से भारत में लॉकडाउन का तीसरा चरण 17 मई तक बढ़ा दिया गया है. ऐसे में आम लोगों की आर्थिक परेशानियां भी बढ़ गयी है . 

    इन्ही परेशानी को देखते हुए भारतीय स्टेट बैंक ने आम लोगों को राहत पहुचाने लिए एक विशेष  स्कीम लेकर के आई है. वो स्कीम है  इमरजेंसी लोन स्कीम  इस लोन को लेने के लिए आपको बैंक की शाखा में जाने की जरूरत नहीं है. केवल घर बैठे इस लोन के लिए सारी प्रक्रिया 45 मिनट में पूरी हो जाएगी. अधिकतम आपको पांच लाख रुपये का लोन मिलेगा. 

    यहां पर करना होगा आवेदन
    एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट्स onlinesbi.com और sbi.co.in पर बताया गया है कि YONO ऐप पर जाकर के आवेदन कर सकते हैं. बैंक ने इस लोन पर ब्याज दर को भी कम रखा है. बैंक इस पर 10.5 फीसदी की दर से ब्याज ले रहा है. लोन की ईएमआई भी छह माह बाद शुरू होगी, जिससे कोरोना काल में थोड़ी राहत की सांस मिलेगी.

    ये भी पढ़े-हैदराबाद:जरूरतमंदो के खाली प्लेटों को भरने की है असली जरूरत : रेखा व्यालपल्ली

    लोन लेने से पहले करना होगा ये काम
    हालांकि लोन का आवेदन करने से पहले आपको 567676 पर एक एसएमएस भेजना होगा. एसएमएस का फॉर्मेट इस प्रकार से होगा
    <PAPL>(Space)<last four digit of your SBI account number>. इसके बाद आपके एसएमएस का जवाब देगा, जिसमें आपको पता चल जाएगा कि बैंक कितना लोन आपको दे सकता है .

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad