• Breaking News

    शर्मनाक,झारखंड अकेली महिला को पडोसी लाठी डंडे से पिटते रहे लोग देखते रहे तमाशा ,महिला के नाजुक अंगों पर भी किया गया वार


    We News 24 Hindi »झारखंड/राज्य

    रांची/दिनश महतो की रिपोर्ट 

    रांची: धुर्वा थाना क्षेत्र में एक अमानवीय घटना सामने आई है  सेक्टर तीन में रहने वाले बिजली विभाग के ड्राइवर की पत्नी को पड़ोस में रहने वाले गौरी शंकर चौरसिया और उसके परिवार बेरहमी से घसीटकर-घसीटकर कर पीटा।

    ये भी पढ़े-पाकिस्तान विमान हादसे की जांच,फ्रांस से आए एयरबस के विशेषज्ञों ने शुरू की

    डंडे से मारकर सिर फोड़ दिया। महिला के नाजूक अंगों पर भी डंडे से वार किये गए  इससे बाद महिला सड़क पर ही बेहोश होकर गिर पड़ी। इसकी सूचना लोगों ने महिला के पति को दी।ड्यूटी छोड़कर तुरंत वह पत्नी के पास पहुंचा, तो देखा पत्नी बेहोश पड़ी थी। आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से पत्नी को लेकर रिम्स पहुंचा।


    महिला की हालत  गंभीर बनी हुयी है। घटना की सूचना पर धुर्वा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता का  बयान दर्ज किया।पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि गौरी शंकर चौरसिया, उसका पिता राजेंद्र चौरसिया, मां हेमंती देवी और पत्नी प्रियंका ने मिलकर बेरहमी से पीटा।

    ये भी पढ़े-अब सभी स्‍पेशल ट्रेन के लिए अब 120 दिन पहले होगा रिजर्वेशन, रेलवे ने दी ये सुविधा





    लाठी डंडे से सिर सहित पूरे शरीर में चोट के निशान। महिला के नाजूक अंगों पर भी डंडे से हमला किया गया। इधर, घटनास्थल पर पहुंचकर भी पुलिस ने छानबीन की।जानकारी के अनुसार अकेली महिला की पिटाई के दौरान लोग गौरीशंकर के भय की वजह से तमाशबीन बने थे। वहां से गुजर रहे लोगों ने हस्तक्षेप किया। दूसरे मोहल्ले के लोगाें ने बीच-बचाव की कोशिश की।

     
    स्थानीय लोगों के अनुसार गौरीशंकर पहले भी कई लोगों से मारपीट कर चुका है। उसके खिलाफ थाने में चार से पांच मामले पहुंचे हैं। कई मामले थाना स्तर से समझौता हो चुका है। वर्ष 2019 में एक बच्चे को बांधकर पीटा था। इससे पूरे मोहल्ले के लोगाें ने गौरीशंकर का घर घेर लिया था। लेकिन बाद में इस मामले पर थाने में समझौता कर लिया गया था।


    Header%2BAid

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

     


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad