• Breaking News

    COVID-19 मामले में खतरनाक जिला बना सीतामढ़ी , यहां रोज फूट रहे 'कोरोना बम',कुल संक्रमितों की संख्या 43 पहुंच गई





    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य

    सीतामढ़ी/संजू गुप्ता के साथ रोहित ठाकुर की रिपोर्ट 


    बिहार:
    के सीतामढ़ी में कोरोना का कहर कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। जिले  में कोरोना का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। रविवार को जिले  में कुल कोरोना संक्रमिताें की संख्या 32 थी आज आई रिपोर्ट में 11 और पॉजिटिव मरीज मिले हैं।  इस तरह जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 43 पहुंच गई है। सीतामढ़ी  बिहार का कोरोना हॉटस्सपॉट बनता जा रहा है | 


    ये भी पढ़े-हिमाचल में 27 मई के बाद हो सकती है बड़ी राजनीतिक उथल-पुथल: पंडित डोगरा


    डीएम अभिलाषा कुमारी शर्मा का कहना  है कि किसी को भी पैनिक होने की आवश्यकता नही है, परंतु  जिस प्रकार संक्रमित  का रफ़्तार बढ़ रही है कही न कही डराने वाली स्तिथि है |


    ये भी पढ़े-सीतामढ़ी पीड़ित हरि किशोर कांग्रेस की मदद से सकुशल घर लौटा,वृद्ध मां, पत्नी और चार बच्चे भी थे उसके साथ





    हमने अपने कल के खबर में लिखा था की जिले में कोरेन्टीन सेन्टर के हालत और विधि व्यवस्था जो दिख रहा उससे तो यही ज्ञात होता है की आने वाले दिनों में कही हालत बेकाबू ना हो जाय ये बात इस लिए कह रहे है की जो लोग बाहर  से अपने साधन से आते है उन लोगो को ना तो गाँव के लोग होम कोरेन्टीन में भी रहने नहीं देते है.

    ये भी पढ़े-हिमाचल रामशहर के कटली में महिला की हत्या, चचेरी ननद गिरफ्तार

     और ना ही जिला प्रशासन के तरफ से कोई व्यवस्था है ऐसे लोगो का कोई आसरा नहीं है और वो लोग इधर ऊधर रहते है ,क्या इन लोगो से संक्रमण नहीं फैलेगा  ?और देखिये तेजी से जिले में कोरोना का मरीज बढ़ रहा है .

    Header%2BAid

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad