• Breaking News

    VIDEO:WE NEWS 24 के खबर का असर , नींद से जागा सीतामढ़ी नगर परिषद ,व्यवस्था में होने लगा सुधार

    We News 24 Hindi »बिहार/सीतामढ़ी 

    ब्यूरो संवाददाता संजू गुप्ता के साथ रोहित ठाकुर की रिपोर्ट 

    सीतामढ़ी :जैसा की आप सभी जानते हैं इस वक़्त सीतामढ़ी जिला कारोना का हॉट स्पॉट बनता जा रहा है पिछले कुछ दिनों से हम आपको सीतामढ़ी नगर परिषद के अंदर आने वाले वार्डों की स्थिति से अवगत कराया है । 

    हमारे WE NEWS 24 का खबर का  व्यापक असर देखने को मिल रहा है शहर में अब पहले की अपेक्षा अधिक साफ सफाई देखने को मिल रहा है। आज सीतामढ़ी जिले में कोरॉना महामारी को लेकर जनप्रतिनिधि पूर्ण रूप से सजग दिख रहे है। 


    इसी क्रम में सीतामढ़ी नगर परिषद के अध्यक्ष महोदया विभा देवी और  कार्य पालक पदाधिकारी श्री दीपक झा ने अपने देख रेख में नगर परिषद के सभी वार्ड पार्षद को अपने वार्ड को पूर्ण रूप से सेनेटाई करने के लिए सभी 28 वार्ड के वार्ड पार्षद को सेनेटाईज करने के लिए स्प्रे मशीन दिया और शहर की साफ सफाई में कोई कोताही नहीं बरतने का आदेश दिए ताकि कहीं पर भी गंदगी ना रहे। 






    दीपक झा ने साफ सफाई की स्थिति को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि हम सभी लोगों की यही कोशिश है कि सीतामढ़ी  शहर पूर्ण रूप से साफ-सफाई  हो लोग लॉक डाउन का पालन करें अपने वार्ड में ज्यादा गंदगी ना फैलाए और किसी भी तरह की समस्याओं के लिए अपने वार्ड पार्षद से संपर्क करें ताकि समस्या का समाधान समय से हो सके। 


    तो वही दूसरी और पूर्व सभापति सुवंश राय ने कहा की आपके चैनल के माध्यम से चलाये गए खबर ने हमारी आंखे खोल दी इसके लिए हम आपके चैनल को धन्यवाद देना चाहते है साथ ही हमलोगों ने शहर में साफ सफाई के लिए कमर कस लिया है की कोरोना महामरी के समय शहर के हर वार्ड में साफ सफाई का विशेष ध्यान रखा जा है |


    नगर परिषद के अध्यक्ष प्रतिनिधि ने भी अपने स्तर से पूर्ण साफ सफाई का भरोसा दिया । पिछले दिनों साफ सफाई की स्थिति को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि पूर्ण लॉक डाउन की वजह से कुछ जगहों पर सही से सफाई नहीं हो सकी जिस वजह से गंदगी का ढेर लग गया लेकिन अभी हम सभी पूर्ण रूप से शहर की साफ सफाई को लेकर प्रतिबद्ध है कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही है इसी कारण हर गली हर मोहल्ले को सेनेटाईज करने के लिए सभी वार्ड पार्षद को अपने अस्तर पर कार्य करने की हिदायत दी गयी है  ।



    Header%2BAid

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad