Header Ads

  • BREAKING NEWS

    सोनिया गांधी ने 22 मई को विपक्षी दलों की बैठक बुलाई, बिहार के इन नेताओं को मिला निमंत्रण


    We News 24 Hindi »बिहार/पटना

    संवाददाता राजकुमार की रिपोर्ट

    पटनाः कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने 22 मई को विपक्ष की बैठक बुलाई है। इस दौरान बैठक में बिहार के महागठबंधन के नेताओं को भी बुलावा भेजा गया है। वहीं बैठक में कोरोना संकट पर चर्चा होने के साथ-साथ बिहार में होने वाले विधानसभा चुनावों पर भी कोई रणनीति तैयार हो सकती थी।


    बिहार के इन नेताओं को मिला निमत्रण
    लॉकडाउन के बीच पहली बार सोनियां गांधी ने विपक्षी दलों के नेताओं के साथ बैठक बुलाई है। बैठक में राजद के तेजस्वी यादव, जाप के अध्यक्ष जीतनराम अध्यक्ष और रालोसपा के अध्यक्ष जीनतराम मांझी आदि को न्योता दिया गया है। यह सभी नेता वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक में शामिल होंगे।

    BIHAR;क्वारंटाइन सेंटर में खाना नहीं मिलने पर फूटा लोगो का गुस्सा, ग्रामीण ने किया रास्ता जाम


    बैठक में नीतीश की असफलताओं को रखेंगे कुशवाहा
    वहीं रालोसपा के प्रमुख प्रवक्ता अभिषेक झा ने बताया कि उपेंद्र कुशवाहा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़ेंगे। साथ ही क्वारंटाइन सैंटरों में मजदूरों की कुव्यवस्था और श्रमिकों को रोजगार देने के सवाल पर नीतीश कुमार की असफलता की बातों को भी रखेंगे।


    सरकार का किया जाएगा घेराव

    बता दें कि बिहार में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं। इसी के चलते बैठक में कोरोना को लेकर उन सभी मुद्दों पर चर्चा होगी, जिनसे सरकार का घेराव किया जा सके। साथ ही अपनी बात को जनता तक पहुंचाने की भी योजना तैयार की जाएगी।


    Header%2BAid

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।


    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad