Header Ads

  • BREAKING NEWS

    BREAKING-बिहटा में गोली मारकर ट्रक व्यवसायी की हत्या,गांव में तनाव




    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य 

    बिहटा/ वशिष्ट कुमार की रिपोर्ट


    पटना :जिला के बिहटा में गुरुवार की देर शाम बिहटा थाना क्षेत्र के डुमरी गांव के पुल पर बैठे ट्रक व्यवसायी को गोली मारकर हत्या कर दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है।घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया वही गांव में दहशत वयाप्त हो गयी ।

    ये भी  पढ़े-रंग लाई CM योगी की कोशिश : श्रमिकों को रोजगार देने के लिए आगेआएऔद्योगिक समूह व उद्यमी


    मृतक की पहचान बिहटा के डुमरी निवासी स्व मुक्कू राय का 22 वर्षीय पुत्र राजा बाबु के रूप में की जा रही है ।सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राजा बाबु का ट्रक सहित अन्य कई व्यवसाय है ।गुरुवार की शाम गांव के बाहर इवनिग वॉक करने के बाद ग्रामीणों के साथ डुमरी गांव के बाहर स्थित पुल पर बैठ कर आपस मे बातचीत कर रहा था ।


    संध्या करीब नौ बजे हथियारबंद तीन युवा अपराधी पुल पर पंहुच अचानक गोलीबारी शुरू कर दिया ।गोलीबारी की घटना के बाद आसपास बैठे लोग फरार हो गए।वही गोली की आवाज सुन ग्रामीणो ने पंहुचा तो देखा कि राजा बाबु मुख्य मार्ग पर मृत अवस्था मे गिरे है और उनके सर एवं अन्य जगहों से खून की धारा निकल रही है ।




    मौके पर बिहटा पुलिस ने पंहुच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु पटना भेजकर मामले की छानबीन करते हुए अभियुक्त की गिरफ्तारी में जुट गई है ।गोली की आवाज से दौड़े ग्रामीण- देर शाम करीब नौ बजे डुमरी पुल के समीप गोली की अचानक तेज आवाज के बाद ग्रामीण हतप्रभ रह गये ।

    जबतक ग्रामीणों ने पंहुच कर कुछ समझ पाते कि देखा कि राजा बाबु मृत होकर बीच सड़क पर गिरे है ।बताया जाता है कि राजा बाबु की जन्म के बाद उनके सर से पिता का साया उठ गया था ।राजा बाबु का एक और भाई बिट्टू कुमार है।

    ये भी पढ़े-COVID-19देश के सबसे प्रभावित 13 शहरों अधिकारियो के साथ कैबिनेट सचिव बैठक की

    तीन लोगों ने मिलकर मारी गोली- प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पुल पर बैठने के समय अचनाक नकाबपोश तीन लोग आये थे ।उसमें से एक अपराधी ने राजा बाबु के साथ गाली गलौज करते हुय बोला कि साला बहुत रंगदार बन रहा है मेरे साथ लड़ने के बाद कोई जिंदा नही रहता है अब तू भी नही बचेगा।गाली के बाद अंधाधुंध फायरिंग करते हुय राजा बाबु को मौत की नींद सुला कर फरार हो गया ।

    Header%2BAid

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad