• Breaking News

    भारतीय युवा कांग्रेस के मास्क पहनो इंडिया महाभियान

    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य
    सीतामढ़ी/ब्यूरो संवाददाता असफाक खान की रिपोर्ट

    सीतामढ़ी: भारतीय युवा कांग्रेस के मास्क पहनो इंडिया महाभियान के तहत सीतामढ़ी जिला युवा कांग्रेस द्वारा जिले के गरीब, असहाय, कामगार मजदूरों के बीच 25 हजार मास्क का वितरण किया जाएगा। दरअसल, कोरोना संक्रमण से बचने के लिए सरकार द्वारा मास्क पहनना अनिवार्य करने के बावजूद बड़ी संख्या में गरीब-मज़दूर परिवारों के पास मास्क नहीं है, जिससे उनके संक्रमित होने का खतरा बना रहता है।

    ये भी पढ़े--VIDEO:Janki Navami 2020::सीतामढ़ी धाम में जगत जननी जानकी माँ सीता का जन्मोत्सव घर-घर मनाया गया

    गुरुवार को सीतामढ़ी जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष मो. शम्स शाहनवाज़ ने शहर के मेहसौल चौक, आज़ाद चौक, कारगिल चौक, किरण चौक, भवदेपुर के आसपास रिक्शा चालकों, फल एवं सब्ज़ी विक्रेताओं एवं गरीब-जरूरतमंद लोगों के बीच मास्क वितरण का विधिवत शुरुआत किया। शम्स ने बताया कि युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी और प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष गुंजन पटेल के निर्देशानुसार मास्क पहनो इंडिया महाभियान के तहत लगातार सीतामढ़ी जिला के विभिन्न प्रखंडों में स्वनिर्मित फेस मास्क का वितरण किया जा रहा है। 

    साथ ही लोगों को कोरोना महामारी से बचने के उपाय एवं सोशल डिस्टेनसिंग के बारे में जागरूक किया गया।इस महाभियान के पहले दिन सीतामढ़ी, बेलसंड, सुरसंड और रिगा विधानसभा क्षेत्र में करीब 8 हज़ार मास्क का वितरण किया गया है। शम्स ने कहा कि हमारा संकल्प है 25 हजार मास्क तैयार कर गरीब, असहाय, कामगार मजदूरों के बीच मास्क वितरण कर उनके जीवन को संरक्षित किया जाए।

    ये भी पढ़े -देश में लागु हुआ लॉकडाउन 3.0,ग्रीन और ऑरेन्ज जोन में शर्तों के साथ छूट

    मौके पर जिला कांग्रेस के पूर्व उपाध्यक्ष वीरेंद्र कुशवाहा, युवा कांग्रेस के सोशल मीडिया को-ऑर्डिनेटर अफ़रोज़ आलम, मो.अब्दुल्लाह, सीतामढ़ी विधानसभा युवा कांग्रेस सचिव रंजीत कुमार, ब्रजेश कुमार, चुनचुन सिंह, मो.सेराज, दिनेश कुमार, पप्पू कुमार आदि मुख्य रूप से मौजूद थे।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।


    Post Top Ad

    Post Bottom Ad