Header Ads

  • BREAKING NEWS

    क्वारंटाइन सेंटर पर बीयर नहीं मिलने पर महिलाओं ने उतारे कपड़े,जमकर किया हंगामा


    We News 24 Hindi »उत्तर प्रदेश/मुरदाबाद

    संवाददाता राजकुमार चौहान की रिपोर्ट

    मुरादाबाद:देश में बनाये गए  क्वारंटीन सेंटरों पर आए दिन अजीबोगरीब हरकते और डिमांड सामने आ रही है। कहीं रोटी की जगह पूड़ी तो कहीं बिरयानी मांगी जा रही है तो कही लौंडा डांस । लेकिन उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में तो ऐसी डिमांड थी जिसे सुन आप हैरान हो जायेंगे और ये डिमांड ने तो हद की पारकर दी । 

    ये भी पढ़े-25 मई से देश में भरेगी उड़ान घरेलू विमान , सरकार ने किया फैसला

    मुरादाबाद के  क्वारंटीन सेंटर में रखी गई मुंबई से आई महिला बार डांसरों ने मंगलवार देर शाम बीयर की मांग कर डाली। नहीं मिलने पर हंगामा बरपा दिया।सूत्रों के मुताबिक एक महिला ने अपने तीन साल के बच्चे को बालकनी से लटका दिया। उसे नीचे फेकने की धमकी देकर मांग पूरी कराने की कोशिश की। इन महिलाओं में बेहूदगी की हद पार करते हए शरीर से कई कपड़े तक उतार दिए। डांस करने लगीं। महिला पुलिस अफसर को मौके पर भेजकर बमुश्किल उनको मनाया गया।

    ये भी पढ़े-BIHAR:कोरोना संकट के बिच स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार का तबदाला


    पुलिस के मुताबिक एमआईटी को क्वारंटीन सेंटर बनाया हुआ है। उसमें मुंबई से मुरादाबाद की आदर्श कालोनी लौटी कई महिलाओं को रखा हुआ। सहायक पुलिस अधीक्षक मुरादाबाद के मुताबिक मुंबई से लौटे 72 लोगों में 12 बच्चे (तीन से 13 वर्ष की आयु के), 40 महिलाएं और 20 पुरुष हैं। इनमें से 20 का कोरोना टेस्ट होने पर पांच पॉजिटिव मिले मिले थे। इसके बाद मंगलवार पांच के अलावा सभी को क्वारंटीन कराया गया। पुलिस के मुताबिक मुंबई की महिलाएं पहले क्वारंटीन सेंटर जाने को तैयार नहीं थी। बमुश्किल एमआईटी तक ले जाया गया तो शाम को हंगामा बरपा दिया।

    ये भी पढ़े-VIDEO:सीतामढ़ी में व्यवसायी की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी , जिसके कारण लोगों में आक्रोश


    मेडिकल स्टाफ से महिलाएं बीयर मांगने लगीं। फिलहाल एमआईटी पर महिला पुलिस कर्मियों की तैनाती बढ़ा दी गई है। उनमें से निगेटिव 15 लोगों को देर रात एमआईटी में ही गर्ल्स हॉस्टल में शिफ्ट किया है। बताया जा रहा है कि इम महिलाओं में से कई बार डांसर हैं। इससे पहले मेरठ में  एक सेंटर पर म्यूजिक और टीवी लगाने की मांग की गई थी।

    Header%2BAid

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad