Haider Aid

  • Breaking News

    VIDEO: सख्ती नहीं बरती तो नेपाल भी चीन और पाकिस्तान की तरह नासूर बन जाएगा,शम्स शाहनवाज़





    We News 24 Hindi » बिहार/राज्य

    सीतामढ़ी  से असफाक खान की रिपोर्ट


    बिहार: के सीतामढ़ी जिला स्थित भारत नेपाल अंतर्राष्ट्रीय बॉर्डर पर अचानक नेपाली सेना द्वारा की गई फायरिंग में सोनबरसा थाना क्षेत्र के जानकी नगर के एक मज़दूर की मौत हो गई है। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं।सीतामढ़ी जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष मो.शम्स शाहनवाज़ ने एक निजी अस्पताल में इलाजरत घायलों से मिलकर उनका हाल-चाल जाना और उन्हें हर संभव मदद का भरोसा दिया। साथ ही केन्द्र की मोदी सरकार से नेपाल के इस नापाक हरकत के लिए सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

    ये भी पढ़े-सुशांत सिंह राजपूत की मौत के गम में भाभी ने भी दम तोड़ा


    शम्स ने कहा कि पहले नक्शा विवाद और अब भारतीय नागरिकों पर अंधाधुंध फायरिंग, यह दर्शाता है कि नेपाल की सरकार और सेना बेलगाम हो रही है। वक़्त रहते अगर सख्ती नहीं बरती गई तो नेपाल भी चीन और पाकिस्तान की तरह नासूर बन जाएगा। 

    ये भी पढ़े-नेपाल के अर्थशास्त्री ने कहा ,चीन कभी नहीं ले सकता भारत की जगह


    लिहाजा नेपाल को सख्ती से जवाब देना चाहिए ताकि उसका संरक्षक देश भी सतर्क हो जाए। सीतामढ़ी जिला युवा कांग्रेस भारत-नेपाल अंतरराष्ट्रीय सीमा पर भविष्य में इस तरह की घटना न हो इसके लिए प्रधानमंत्री, गृह मंत्री और रक्षा मंत्री को पत्र लिखकर नागरिकों के लिए बेहतर सुरक्षा की व्यवस्था की मांग करेगा।




    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad