Haider Aid

  • Breaking News

    Accidents in UP:एक्सप्रेस पर दो अलग-अलग सड़क हादसों में आठ लोगों की मौत हो गई




    We News 24 Hindi »उत्तर प्रदेश/राज्य 

    लखनऊ से राजकुमार चौहान की रिपोर्ट।

    लखनऊ: प्रदेश में आज शनिवार का दिन हादसों का हैं। दो जगह पर एक्सप्रेस वे में सड़क हादसों में आठ लोगों की मौत हो गई है जबकि दो लोग बेहद गंभीर है। मथुरा में यमुना एक्सप्रेस वे पर कार की ट्रक से टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई जबकि फिरोजाबाद में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कार की आगे चल रहे वाहन से टक्कर में तीन लोगों ने दम तोड़ दिया है। गंभीर रूप से घायलों को अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। 

    ये भी पढ़े-बिहटा के लाल शहीद सुनील कुमार की शवयात्रा में उमड़ा जल सैलाब, देखें वीडियो

    फिरोजाबाद में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस पर भीषण हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। यहां पर तेज़ रफ्तार कार के ट्रक में घुसने से पांच लोगों ने मौके पर दम तोड़ दिया। इस हादसे में पीड़ित परिवार प्रयागराज का है। यह सभी दिल्ली से ईओन कार से अपने घर जा रहे थे।फिरोजाबाद में शनिवार सुबह एक्सप्रेस वे पर नसीरपुर के पास दिल्ली से प्रयागराज जा रही तेज़ रफ्तार कार खड़े ट्रक में घुस गई। इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। कार में कार चला रहे युवक, एक महिला और तीन बच्चों की मौत हो गयी, जबकि एक महिला की हालत गंभीर है।

    ये भी पढ़े-बिहटा के लाल शहीद सुनील कुमार की शवयात्रा में उमड़ा जल सैलाब, देखें वीडियो



    पुलिस को कार से मिले आधार कार्ड के मुताबिक मारने वाले युवक की पहचान रजनेश पाण्डेय निवासी मेजा प्रयागराज, रूबी तिवारी तथा दो बच्चे 15-16 वर्ष के हैं। एक बच्चा ढाई साल का है। हादसा देखकर लखनऊ की तरफ से आ रही कार सवारों ने टोल प्लाजा पा जानकारी दी। कार में फंसे शवों और घायल महिला को निकाला गया। घटना के जानकारी पर एस एसपी सचिन्द्र पटेल पहुंच गए। परिवार वालों को सूचना दे दी गई है।

    ये भी पढ़े-VIDEO:विष्णु पुराण धरावाहिक में कलवार कलवार,कलार,कलाल,समाज के अराध्य भगवान सहस्त्रार्जुन के चरित्र को विकृत एवम अपमानित किया है



    मथुरा में कार के परखच्चे, दंपति समेत तीन की मौत
    मथुरा में आज यमुना एक्सप्रेस वे पर तड़के आगरा से नोएडा की जा रही आ रही कार अनियंत्रित होने पर आगे चल रहे वाहन में टकरा गई। इस हादसे में कार सवार दंपति समेत तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।

    ये भी पढ़े-बड़ी खबर:ICSE बोर्ड स्कूलों में लॉकडाउन अवधि के दौरान ट्यूशन फ़ीस माफ़ करने से किया इंकार

    सुमेर चंद्र पुत्र वीर सिंह (42) , जयश्री दीप पत्नी सुमेर चंद (40) निवासी ग्राम शाहजहांपुर थाना सरसावा जनपद सहारनपुर, चालक अमित कुमार पुत्र राकेश पाल निवासी दादरी, संजीव पाल पुत्र दर्जाराम निवासी दादरी कार से रायपुर (छत्तीसगढ़) से यमुना एक्सप्रेस वे पर होते हुए यमुनानगर हरियाणा जा रहे थे। थाना जमुना पार क्षेत्र में शनिवार तड़के माइलस्टोन 107 के पास कार अचानक अनियंत्रित होकर आगे चल रहे वाहन में टकरा गई। जिससे कार के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार सुमेर चंद, जयश्री दीप, अमित कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। संजीव घायल हो गए। 

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad