Haider Aid

  • Breaking News

    चीन के साथ सीमा विवाद के बीच भारत को लगा झटका ,सामरिक रूप से बेहद अहम माना जाने वाला बैली ब्रिज टूटा ,देखें वीडियो



    We News 24 Hindi » उतराखंड/राज्य

    पिथोरागढ़ से किशन वोहरा  की रिपोर्ट 


    पिथौरागढ़: चीन के साथ सीमा पर विवाद के बीच भारतीय सेना की तैयारियों को एक झटका लगा है। उत्तराखंड के पिथौरागढ़ स्थित मुनस्यारी में सामरिक रूप से बेहद अहम माना जाने वाला एक बैली ब्रिज टूट गया है। यह हादसा उस वक्त हुआ जब मुनस्यारी-मिलम रोड पर एक भारी भरकम मशीन ले जाई जा रही थी।

    ये भी पढ़े-झारखंड में कोरोना मरीजों की संख्या 2089 पहुंची,जाने झारखंड के किस जिले में कितने है कोरोना के मरीज


     धापा के पास सेनर नाले पर बना पुल ओवरलोडिंग से भरभराकर नाले में जा गिरा। हादसे में पुल पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है।हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। इन दिनों चीन बार्डर को जोड़ने वाली मिलम रोड पर काम तेजी से चल रहा है, जिसके लिए भारी-भरकम मशीनों को बार्डर पर पहुंचाया जा रहा है। 

    ये भी पढ़े-नवजोत सिंह सिद्धू को ढूंढ रही है बिहार पुलिस नहीं आ रहे है हाथ



    यह ब्रिज टूटने से चीन सीमा पर जाने वाले आईटी बीपी और सेना के जवानों को दिक्कत आएगी। साथ ही चीन को जोड़ने वाली सड़क काटने का काम भी प्रभावित होगा। 


    देखें वीडियो-



    उत्तराखंड के पिथौरागढ़ जिले में मुनस्यारी-मिलम रोड पर सोमवार को धापा के पास एक ओवर लोड ट्रक पुल समेत खाई में समा गया



    ये भी पढ़े-कोंग्रेस के बयान पर JDU का पलटवार कहा बिहार चुनाव में नीतीशवाद की लहर रहेगी

    सोमवार सुबह हुआ हादसा, दो लोग गंभीर रूप से घायल
    यह पुल पिथौरागढ़ के मुनस्यारी में धापा के पास सेनर नाले पर बना था। इस हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। इन दिनों चीन बार्डर को जोड़ने वाली मिलम रोड पर काम तेजी से चल रहा है, जिसके लिए भारी-भरकम मशीनों को बार्डर पर पहुंचाया जा रहा है। हादसा सोमवार सुबह करीब 9:30-10 बजे के बीच हुआ। दोनों घायलों का मुनस्यारी स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है।



    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें


    Post Top Ad

    Post Bottom Ad