Haider Aid


 

  • Breaking News

    बिजली विभाग के कार्यकारी अभियंता पर चाकू से हमला, पेट्रोल भी जलाने की कोशिश




    We News 24 Hindi »उत्तर प्रदेश/राज्य

    मुजफ्फरनगर/अर्जुन चौधरी  की रिपोर्ट

    उत्तर प्रदेश:में बरेली के बारादरी क्षेत्र में गुरूवार को एक अधिशासी अभियंता पर एक लिपिक ने चाकू से हमलाकर घायल कर दिया। पुलिस अधीक्षक (नगर) रविंद्र कुमार ने यहां बताया कि नगरी विद्युत वितरण खंड चार हारूनगला के अधिशासी अभियंता अनिल गर्ग पर कार्यालय के अंदर ही लिपिक राजीव तिवारी ने चाकू से हमला कर दिया और पेट्रोल डालकर जान से मारने की कोशिश की। 


    घायल अधिशासी अभियंता को जिला चिकित्सालय से शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया पता चला है कि विभागीय लिपिक राजीव तिवारी से अधिशासी अभियंता अनिल गर्ग का गुरुवार को अपराहन में कार्यालय में किसी विभागीय कार्य को लेकर विवाद हो गया था। 

    ये भी पढ़े-आपदा कभी भी नही होगी भारी,यदि हमारी पूरी होगी तैयारी--डीएम



    उत्तेजित लिपिक राजीव तिवारी ने श्री गर्ग पर चाकू से हमला कर दिया, लहूलुहान श्री गर्ग जान बचाने को चेंबर से भागे, इसी बीच लिपिक राजीव तिवारी ने उन पर पेट्रोल डाल दिया। विभागीय लोगों ने लिपिक तिवारी को आग लगाने से बचा लिया।

    Header%2BAid

    WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad