• Breaking News

    तेजस्वी यादव को और बड़ा झटका,रघुवंश प्रसाद सिंह ने राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद से दिया इस्तीफ़ा




    We News 24 Hindi » बिहार/राज्य/पटना

    ब्यूरो/रिपोर्ट/ अमिताभ मिश्रा 

    पटना :राष्ट्रीय जनता दल को एक और बड़ा झटका लगा है. पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने अपने पद से इस्तीफ़ा दे दिया है. बताया जा रहा है कि वे रामा सिंह को राजद में शामिल किए जाने को लेकर नाराज हैं. रघुवंश प्रसाद सिंह कोरोना पॉजिटिव  हैं और उनका इलाज अभी पटना के एम्स में चल रहा है. 

     बता दें कि लोक जनशक्ति पार्टी के पूर्व सांसद और बाहुबली कहे जाने वाले राम किशोर सिंह उर्फ़ रामा सिंह चुनाव से ठीक पहले लालू प्रसाद यादव की पार्टी RJD का दामन थामने की बात कही जा रही है. चर्चा है कि कि रामा सिंह 29 जून को राजद ज्वाइन करेंगे. इसी बात से रघुवंश प्रसाद सिंह नाराज बताए जा रहे हैं.

    ये भी पढ़े-भारत चीन तनाव को लेकर अच्छी खबर ,हटेगी गलवान घाटी से पीछे दोनों देश की सेना


    रामा सिंह ने तेजस्वी से की थी मुलाकात
    ग़ौरतलब है कि दो दिन पहले ही रामा सिंह ने तेजस्वी यादव से मुलाकात की थी और चर्चा ये है कि उनके साथ ही स्वर्ण समाज से कई अन्य नेता भी राजद में शामिल होंगे. किसी जमाने में लालू और रघुवंश के कट्टर विरोधी रहे  पूर्व सांसद रामा सिंह के शामिल किए जाने की खबरों से पार्टी के भीतर कई नेता नाराज बताए जा रहे हैं.

    ये भी पढ़े-नेपाल भड़का रहा भारत विरोधी भावनाएं,नेपाल की नीतियों से मधेशी नागरिक नाराज ,उतरे सड़क पर लोग


    लालू और रामा सिंह में रही है राजनीतिक अदावत
    रामा सिंह वही नेता हैं जो कभी लालू प्रसाद यादव और आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह के कट्टर विरोधी माने जाते थे. 2014 के लोकसभा चुनाव में रामा सिंह ने करीब एक लाख से ज्यादा वोट से रघुवंश प्रसाद सिंह को वैशाली से हराया था.

    ये भी पढ़े-चीन ने पहली बार माना कि गलवन घाटी के संघर्ष में चीनी सेना का कमांडर मारा गया.सीमा के सभी मोर्चा पर सेना की तैनाती




    5 एमएल सी ने आरजेडी छोड़ जेडीयू ज्वाइन कर लिया
    बता दें कि मंगलवार को ही 5 विधान पार्षदों ने राजद  का साथ छोड़ जेडीयू का दामन थाम लिया. इनके नाम हैं राधा चरण सेठ, संजय प्रसाद, रणविजय सिंह, दिलीप राय और कमरे आलम. बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव की तारीख जल्दी ही घोषित होने की संभावना जताई जा रही है, ऐसे में बिहार में दलबदल का खेल तेज हो गया है. 

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें


    Post Top Ad

    Post Bottom Ad