Haider Aid

  • Breaking News

    बिहारी मूल के वालीवुड निर्देशक अभिषेक ने कलाकारों संग मिल कोरोना वारियर्स को कहा वी थेंक्यु




    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य 

    पटना/सर्वेश कश्यप की रिपोर्ट




    पटना: कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी ने भारत सहित विश्व भर को प्रभावित कर रखा  है। लम्बे लोकडाउन के बाद देश मे अब अन लोक फ़ेज़ एक चल रहा है।


    लोकडाउन के दौरान डाक्टर,नर्स, पुलिस,मीडियाकर्मी और समाजसेवी दिन रात आमजन की सेवा में लगे हुए हैं। इन्ही लोगों से प्रेरित हों बिहारी मूल के बोलिवूड निर्देशक अभिषेक कुमार, संगीतकार प्रशांत सातोसे,गीत कार विनय कोचर और उनकी टीम मिल कर क़ोरोना वारियर्स के हौसला अफजाईं के लिए एक  गाना बना उन तमाम लोगों को समर्पित किया है जो दिन रात हमारी सेवा में लगे हैं।

    ये भी पढ़े-लॉकडाउन में ढील मिलते ही शाहीन बाग़ में फिर धरना-प्रदर्शन की तैयारी शुरू

    संकट के इस घड़ी में हम घर पर सुरक्षित हैं क्योंकि कोरोना वॉरियर्स अस्पताल और सड़कों पर हमारे हिफाज़त के लिए काम में जुटे हैं। इन्हीं कोरोना वॉरियर्स को सलाम करता अभिषेक कुमार का गाना वी थैंक यू आजकल ख़ूब वायरल हो रहा है। अभिषेक कुमार द्वारा तमाम वारियर्स को थैंक यू कहने का ये तरीक़ा बड़ा ही नायाब है। इस गाने के माध्यम से अभिषेक कुमार ने एक बड़ी पहल शुरू की है। बतौर अभिषेक ये गाना तमाम वारियर्स को समर्पित एक ऐंथम है और  वी थैंक यू एक मिशन।


    इस गीत के निर्देशक अभिषेक कुमार, संगीतकार प्रशांत सातोसे,गीत कार विनय कोचर और क्रिएटिव हेड वंदना यादव हैं। मंगलवार को रिलीज़ हुए इस गाने को दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है। इस गाने में बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डे, कैप्टन आर्यन सिन्हा,बिहारी कलाकार अभिनव पवन सहित हिंदी टेलिविज़न इंडस्ट्री और बोलिवूड के कई दिग्गज सेलिब्रिटी जैसे सत्य काम आनंद,गरिमा विक्रांत,आर्शींन मेहता,

    ये भी पढ़े-अब भारत आ सकंगे विदेशी नागरिक सरकार ने रास्ता खोला

    हैरी जोशी, विक्रांत सिंह राजपूत,संदीप बेदी,जय सोनी,आशीष कपूर,
    नव दीप तोमर,गरिमा,वशीम मुश्ताक़ समेत लगभग पचास कलाकार क़ोरोना वारियर्स के सम्मान और क़ोरोना पीड़ित के सहायतार्थ इस गाने में नज़र आ रहें हैं। गाने के रिलीज़ के साथ ही अभिषेक ने यह घोषणा की है इस गाने से जो भी पैसा मिलेगा उसका आधा क़ोरोना मरीज़ों के लिए ख़र्च किया जाएगा। अभी का जंक्शन द्वारा निर्मित,रिलायबल ग्रुप प्रेजेंट्स वी थैंक यु रिलीज़ होते ही लोगों का भरपूर प्यार बटोर रही है।

     टिक टोक,वी चैट पर लोग अपना विडियो बना कर डाल रहें हैं। तमाम डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर तहलका मचा रही वी थैंक यू इस तरह का अब तक का सबसे नायाब गीत माना जा रहा है। संगीतकार और गायक प्रशांत सातोसे ने बताया की इस गीत को हम देश के तमाम क़ोरोना वारियर्स को समर्पित करते हैं संकट के इस समय में हमारा देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अगुवाई में क़ोरोना के ख़िलाफ़ लड़ रहा है। ऐसे समय में हम कलाकारों ने अपने कला के माध्यम से ही देश के मदद को ठानी है। 


    अभिषेक कहते हैं हम और हमारी टीम ऐसे कार्य आगे भी करते रहेंगे हो राष्ट्रहित में है। ग़ौरतलब है अभिषेक कुमार बोलिवूड मे फ़िल्म ज़िला ग़ाज़ियाबाद, देसी कट्टे, टेलिविज़न शो फुलवा,बड़े अच्छे लगते हैं जैसे शो का हिस्सा रह चुके हैं और कुछ वर्ष पहले नेपाल को तबाह करने वाले भूकंप मे भी एक गीत “रूह कम्बदी” बना कर लाखों रुपया जुटाए थे और भूकंप पीड़ितों को मदद किया था।

    Header%2BAid

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad