• Breaking News

    VIDEO:सीतामढ़ी BJP की वर्चुअल रैली के विरोध में RJD ने पीटी थाली,मनाया मज़दूर अधिकार दिवस





    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य

    सीतामढ़ी/रिपोर्टर असफाक खान 

    बिहार : में आज सियासत का सुपर संडे है। सुबह से शाम तक सियासी गहमा-गहमी रहेगी। शाम चार बजे भारतीय जनता पार्टी के पूर्व अध्‍यक्ष व केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह वर्चुअल रैली (बिहार जन संवाद) करेंगे। 

    इसके पहले सुबह सुबह 11 बजे मुख्‍यमंत्री नीतिश कुमार अपनी पार्टी जनता दल यूनाइटेड  के वरिष्ठ नेताओं, बूथ अध्यक्षों और सक्रिय कार्यकर्ताओं से बातचीत के छह दिनी कार्यक्रम की शुरुआत कर चुके हैं। 

    ये भी पढ़े-रायमैहतपुर रेलवे स्टेशन पर जल्द खुलेगा टिकट काऊंटर

    उधर, अमित शाह की वर्चुअल रैली  के विरोध में सीतामढ़ी के मेहसौल चौक पर राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष शफीक खान के नेतृत्व में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं कार्यकर्ताओं ने थाली  पीट कर मजदूर अधिकार दिवस मनाया 

    गृह मंत्री अमित शाह रविवार की शाम चार बजे दिल्‍ली के बीजेपी राष्ट्रीय मुख्यालय से 'बिहार संवाद' वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगे। शाह के मंच पर जहां बिहार के सभी मंत्री मौजूद रहेंगे, वहीं पटना स्थित बीजेपी प्रदेश कार्यालय के अटल बिहारी बाजपेयी सभागार में बने मंच से बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल संबोधित करेंगे। 

     

    पटना कार्यालय में पार्टी ने दो बड़े एलईडी स्क्रीन लगाए हैं, जिसे दिल्ली से लिंक दिया गया है। इसी के माधयम से अमित शाह और बिहार के केंद्रीय स्तर के नेता जुड़ेंगे। बाकी लोग अपने घर से ही दिए गए लिंक पर क्लिक करके रैली से जुड़ जाएंगे।

    Header%2BAid

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें।


    Post Top Ad

    Post Bottom Ad