Haider Aid


 

  • Breaking News

    इस वक़्त कि बड़ी खबर , होने वाला है फिर से सब कुछ बंद लगेगा लॉकडाउन ?




    We News 24 Hindi »नई दिल्ली 

    नई दिल्ली /अमित मेहलावत की रिपोर्ट 

    नई दिल्ली: देश में कोरोना मरीजों की लगातार हो रही बेतहाशा बढ़ोतरी से पीएमओ में खासी हलचल है। गृहमंत्रालय ने भी सभी राज्यों से कोरोना के बारे में ताजा और विस्तृत रिपोर्ट तलब की है। एक बार फिर केंद्र सरकार की कोरोना को लेकर बेहद सक्रिय है। 


    इस बीच खबर आयी है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना लॉकडाउन को लेकर देश के सभी मुख्यमंत्रियों से एक बार फिर बात करेंगे। पीएमओ और पीएम नरेंद्र मोदी की सक्रियता से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि देश में एक फिर लॉकडाउन लागू होने वाला है। यानी फिर क्या सबकुछ बंद होने वाला है


    जानकारी मिली है कि प्रधानमंत्री मोदी दो दिन 16-17 जून को सभी मुख्यमंत्रियों से बात करेंगे। 16 को 21 राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों और प्रशासकों से पीएम मोदी बात करेंगे। इसी दिन पंजाब, असम ,केरल, उत्तराखंड, झारखंड, छत्तीसगढ़, त्रिपुरा, हिमाचल प्रदेश, गोवा, मणिपुर, नागालैंड, मेघायल, पुडुचेरी, सिक्किम अरुणाचल प्रदेश मुख्यमंत्रियों से भी पीएम मोदी की चर्चा होगी। 

    । 

    ये भी पढ़े-भारत में कोरोना मरीजों के साथ जानवरों से भी बदतर व्यवहार ,कचरे में मिल रहा हैं शव ,सुप्रीम कोर्ट


    इसके अलावा 16 जून को ही चंडीगढ़, लद्दाख, दादरा नगर हवेली, अंडमान निकोबर, दमन दीव और लक्षद्वीप आदि के उपराज्यपालों की राय प्रधानमंत्री मोदी लेंगे।


    ध्यान रहे, अभी तक भारत में कोरोना के 3 लाख मरीज हो चुके हैं। महाराष्ट्र और दिल्ली में लगातार बढ़ रही मरीजों की संख्या चिंता का सबसे बड़ा कारण है। देश में अब तक कोरोना के 1,49,767 मरीज ठीक होकर घर लौट चुके हैं। इस वक्त देश में कुल 143,259 सक्रिय कोरोना के मामले हैं।


     वहीं भारत में अब तक कुल 8,553 लोग कोरोना की चपेट में आने से अपनी जान गंवा चुके हैं।


    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें



    Post Top Ad

    Post Bottom Ad