• Breaking News

    चाइनीज सामान का बहिष्कार,भारतीय युवाओं ने चीनी ऐप्स को अनस्टॉल कर चीन को दिया सन्देश





    We News 24 Hindi »नई दिल्ली 

    ब्यूरो रिपोर्ट


    नई दिल्ली :  भारत-चीन के जवानों में सीमा पर जारी तनाव के बीच सोनम वांग चुक ने अपने वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि बहुत से युवाओं ने चीनी ऐप्स को अनस्टॉल कर दिया है। एक्टर आमिर खान की फिल्म 3 इडियट्स का मुख्य किरदार फुंसुख वांगड़ू रोमन मैग्सेसे अवॉर्ड विजेता सोनम वांग चुक पर ही आधारित था। 


    सोनम वांग चुक ने अपने वायरल वीडियो पर कहा कि चीन के बारे में उनका जो वीडियो वायरल हुआ, उसके बारे में काफी खुशी है। उन्होंने कहा, 'खुशी इस बात की नहीं है कि मेरा वीडियो वायरल हुआ और उसे 20 लाख व्यूज मिले। लेकिन खुशी इस बात की है कि इससे चीन को मैसेज गया है। भारत के लोग काफी संजीदा हैं और चीन से नाराज़ हैं।' 



    उन्होंने कहा, 'कई युवाओं ने लिखा है कि उन्होंने चीनी ऐप्स को अनस्टॉल कर दिया है। यदि करोड़ों में ऐप्स अनस्टॉल होंगी तो ये आंकड़ा बनकर चीनी सरकार को संदेश जाएगा। इससे उन्हें पता लगेगा कि भारत के सैनिक ही सिर्फ जवाब नहीं देंगे, बल्कि भारत की जनता भी उनके साथ खड़ी हुई है।'


    ये भी देखे-VIDEO:रीगा मिल से लेंगे पाई पाई, क्योंकि आ गए हैं लेफ्टिनेंट कर्नल सुधीर कुमार सिंह और संजय संघर्ष सिंह भाई
    सोनम वांगचुक ने कहा कि हम वॉलेट से बुलेट का जवाब दे रहे हैं। चीन में बनने वाली चीजों के ऑर्डर अगर रद्द होने लगेंगे तो सीधा संदेश जाएगा कि चीन को भारत से टक्कर लेने में बहुत घाटा है। जब व्यापार डगमगा ने लगेगा तो चीन में विद्रोह हो सकता है।


    इससे पहले वांग चुक ने करीब नौ मिनट का वीडियो संदेश जारी किया था, जो इंटरनेट पर वायरल हो गया था। इसमें वह सिंधु नदी के सामने खुले आसमान तले बैठे नजर आए थे। वांग चुक ने कहा था कि चीन के खिलाफ युद्ध भारतीय सेना के अलावा लोगों द्वारा चाइना कंपनियों के बॉयकॉट से भी जीता जा सकता है। एक वीडियो के साथ ट्वीट करते हुए वांग चुक ने लिखा कि अपने वॉलेट की पावर का इस्तेमाल करिए। उन्होंने कहा कि चीन में बने सामानों के साथ एक सप्ताह में सॉफ्टवेयर और एक साल में चीनी हार्डवेयर का बहिष्कार करें।

    Header%2BAid

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad