Haider Aid

  • Breaking News

    गाड़ी की डिक्की में छिपकर शिमला घूमने निकले छह पंजाबियों पर FIR दर्ज





    We News 24 Hindi »हिमाचल प्रदेश/राज्य

    सोलन /रिपोर्टर सत्यदेव शर्मा सहोड़

    बददी (सोलन:पंजाब के जिला होशियारपुर के गढ़शंहर से शिमला के लिए सैर सपाटे को निकले एक बच्चे सहित छह लोगों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है। यह लोग पिकअप गाड़ी की डिक्की में छिपकर पहले दभोटा बैरियर क्रॉस कर गए। लेकिन राम शहर पुलिस चैक पोस्ट पर इनकी चोरी पकड़ी गई। 

    पुलिस ने इस संबंध में प्रयोग की जाने वाले पिकअप (पीबी32-3671) को कब्ज़े में ले लिया है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पंजाब से आए इन युवकों ने पुलिस को नालागढ़ की एक फ़ैक्टरी में माल उतारने का बहाना बनाकर क्रॉस किया। इन्होंने पुलिस को दभोटा पुलिस बैरियर पर तो धोखा दे दिया, लेकिन राम शहर पुलिस चैक पोस्ट पर इनकी एक न चली। पुलिस टीम ने जब पिकअप की तलाशी ली तो इसकी डिक्की में कुछ लोग छिपे हुए पाए गए। 



    पुलिस ने इस सिलसिले में जोगिंदर सिंह, मंजीत सिंह, हरभजन सिंह, सतनाम सिंह और परमिंद्र सिंह सभी निवासी गढ़ शंकर के खिलाफ 188, 269, 270 और आपदा प्रबंधन कानून के तहत केस दर्ज किया है। जिला पुलिस बददी के एसपी रोहित मालपानी ने बताया कि गाड़ी में चोरी छिपे हिमाचल घुसने के आरोप में छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।


    यह सभी पंजाब के जिला होशियारपुर के गढ़शंकर के निवासी हैं। कोविड-19 महामारी के बीच सरकार से लोगों को बिना कारण घर से बाहर न निकलने की हिदायत दी हैं। बावजूद इसके लोगों को कोरोना वायरस का डर नहीं है। सैर सपाटे के लिए निकले पंजाब के छह लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad