Haider Aid

  • Breaking News

    चीन विवाद: राहुल गांधी से अमित शाह बोले, चर्चा करनी है तो आइए,1962 से आज तक सभी बातों पर हो जाय दो दो हाथ हो जाएं...


    We News 24 Hindi »नई दिल्ली 

    आरती गुप्ता  कुमारी की रिपोर्ट 


    नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर चीन के मुद्दे पर ओछी राजनीति करने का आरोप लगाया है। साथ ही उन्होंने कहा कि सीमा पर तनाव के बीच से राहुल गांधी ने चीन और पाकिस्तान को पसंद आने वाला दिया है। अमित शाह ने कहा कि सरकार इस मुद्दे पर सरकार संसद में बहस के लिए तैयार है। 1962 से लेकर अब तक की स्थिति पर हो जाए 'दो-दो हाथ।

    ये ही पढ़े-नीतीश-चिराग में अन बन ,बिहार चुनाव से पहले चौंकाने वाला बयान दिया चिराग पासवान



    न्यूज़ एजेंसी ANI को दिए इंटरव्यू में अमित शाह ने कहा, 'राहुल गांधी को उनके हैशटैग Surender Modi के लिए आत्मचिंतन करना चाहिए। उनके हैशटैग को चीन और पाकिस्तान में काफी प्रोत्साहित किया जा रहा है।'


    उन्होंने कहा कि सरकार भारत विरोधी प्रचार को संभालने में पूरी तरह से सक्षम थी, लेकिन यह तब दर्दनाक था जब इतने बड़े राजनीतिक दल के एक पूर्व अध्यक्ष संकट के समय ओछी राजनीति करने में लगे थे।

    ये भी पढ़े-Weather Alert:अगले 48 घंटों के दौरान उत्तर प्रदेश के अधिकांश जिलों में भारी की सम्भावना


    अमित शाह ने कांग्रेस के उस आरोप का भी जवाब दिया, जिसमें बीजेपी के अंदर लोकतंत्र नहीं होने की बात कही गई थी। अमित शाह ने कहा, 'इंदिरा गांधी के बाद से आज तक कोई भी गांधी परिवार से इतर कांग्रेस का अध्यक्ष नहीं बना है। बीजेपी में लालकृष्ण आडवाणी के बाद राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, फिर राजनाथ सिंह, मैं और अब जेपी नड्डा अध्यक्ष हैं। इसमें से कोई एक ही परिवार से है क्या?

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad