Haider Aid

  • Breaking News

    कोंग्रेस का बीजेपी पर पलटवार,बीजेपी सरकार में सिर्फ दो लोगो की ही क्यों चलती है




    We News 24 Hindi »नई दिल्ली 


    विशाल चौधरी के दीपक कुमार की रिपोर्ट

    नई दिल्ली : इमरजेंसी  के  45 वीं बरसी पर गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर हमला बोला. अमित शाह के के हमले के जवाब में  कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी  को खुद से सवाल पूछने की नसीहत दी है. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि सरकार सिर्फ दो लोगों की क्यों चलती है और बाकी लोगों को क्यों दरकिनार कर दिया गया.

    ये भी पढ़े-सांसद रमा देवी के प्रयास का असर , ZEE -TV ने रोके विष्णु पुराण के विवादित एपीसोड

    रणदीप सुरजेवाला ने गुरुवार को अपने ट्वीट में लिखा, 'देश की सत्तारूढ़ पार्टी होने के नाते बीजेपी को अपने आप से कुछ सवाल पूछने चाहिए. बहुमत के साथ सत्ता में बैठी सरकार में सिर्फ दो लोगों की ही क्यों चलती है और बाकी लोगों को क्यों दरकिनार कर दिया गया. क्या हॉर्स ट्रेडिंग, संस्थानों पर कब्ज़ा और बड़े पैमाने पर चूक ही आपके विरासत है.

    ये भी पढ़े-मुंबई लोगो को खाना पहुँचाने वाले डिब्बेवालों की कोरोना से मौत


    क्या कहा था अमित शाह ने
    गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार की सुबह कई ट्वीट के माध्यम से कांग्रेस पर आरोप लगाया कि 45 साल पहले एक पार्टी ने सत्ता की लालसा के लिए देश पर आपात काल थोप दिया, रातों-रात पूरे देश को एक जेल में परिवर्तित कर दिया गया. प्रेस, अदालत और बोलने की आज़ादी खत्म कर दी गयी. ग़रीबों पर अत्याचार किया गया.


    अमित शाह ने कहा कि लाखों लोगों की जद्दोजहद की वजह से आपात काल तो खत्म हो गया, लेकिन कांग्रेस पार्टी में यह मानसिकता अभी भी कायम है. एक परिवार की इच्छा पूरी पार्टी पर भारी पड़ती है. सीडब्लूसी बैठक में एक वरिष्ठ नेता को बोलने से रोका गया, उन्हें डांट कर चुप करा दिया गया. साथ ही कांग्रेस के एक प्रवक्ता को जबरन पद से हटा दिया गया.



    अमित शाह ने कांग्रेस से विपक्षी पार्टी होने के नाते पूछा कि क्यों अब तक आपात काल वाली मानसिकता है, ऐसा क्यों है कि जो लोग राजवंश से संबद्ध नहीं हैं, उनको पार्टी में बोलने नहीं दिया जाता है? क्यों कांग्रेस के नेता पार्टी में कुंठित हो रहे हैं? और क्यों कांग्रेस पार्टी आम आदमी से दूर होती जा रही है?

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad