Header Ads

  • BREAKING NEWS

    पटना में कोरोना का आतंक जारी, मरने वाले MR की पत्नी,बेटा, बेटी समेत 29 संक्रमित मिले




    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य

    पटना से राजकुमार की रिपोर्ट

    बिहार:की  राजधानी पटना के अशोक राज पथ की दर्जी गली निवासी एमआर सुमेश गुप्ता की कोरोना से मौत होने के बाद उनके चार परिजनों समेत कुल 29 लोग जिले में कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। संक्रमितों में  सुमेश गुप्ता पत्नी, बेटी, बेटा और भतीजी शामिल है।  चारों संक्रमितों को पाटलिपुत्रा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में बने अस्थायी कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  

    ये भी पढ़े-सावधान :बिहार के आठ जिलों में अगले 72 घंटों तक भारी बारिश का रेड अलर्ट,सभी जिलों में एनडीआरएफ की तैनाती


    इसके अलावा पटना शहरी क्षेत्र के राजेंद्रनगर से एक, कंकड़बाग से दो, इंदिरानगर से एक, मुसल्लहपुर हाट से एक, हसनपुर चाईंटोला से एक, राजीव नगर से एक, धनरूआ से चार, बाढ़ से एक, पटना सिटी से पांच कोरोना संक्रमित मिले। जिले में संक्रमितों की कुल संख्या 565 हो गई है। सिविल सर्जन ने बताया कि इसके अलावा नौबतपुर से चार, पालीगंज से एक कोरोना संक्रमित मिलने की सूचना है। ये लोग एम्स पटना में भर्ती हैं। 

    ये भी पढ़े-UNHRC विशेषज्ञों ने चीन में मानवाधिकारों के दमन पर गहरी चिंता जताई


    पीएमसीएच में पहले भी मिले हैं संक्रमित
    पीएमसीएच की यूरोलॉजी विभाग की नर्स समेत तीन चिकित्सा सहायक कोरोना पॉजिटिव पाए गए। नर्स तीन दिन पहले यूरोलॉजी विभाग में इलाजरत एक संक्रमित बच्चे के संपर्क में आई थी। इसके अलावा संक्रमित मिला दूसरा स्टाफ भी यूरोलॉजी विभाग का ही सहायक है। तीसरा संक्रमित शिशु रोग विभाग का स्वास्थ्यकर्मी है। इससे पहले शिशु रोग विभाग का एक डॉक्टर व दो नर्स पॉजिटिव पायी जा चुकी हैं। 

    ये ही पढ़े-नीतीश-चिराग में अन बन ,बिहार चुनाव से पहले चौंकाने वाला बयान दिया चिराग पासवान


    कंकड़बाग के कई मोहल्लों में फैला संक्रमण
    कोरोना का संक्रमण अब कंकड़बाग के कई मोहल्ले और कॉलोनियों में फैल गया है। कंकड़बाग की डॉक्टर कॉलोनी, इंदिरानगर, अयोध्या कॉलोनी, पीसी कॉलोनी, योगीपुर, भागवतनगर आदि मोहल्ले से कोरोना संक्रमित पाए जा चुके हैं। बहादुरपुर हाऊसिंग कॉलोनी के बगल में स्थित एचआईजी झुग्गी में भी एक रिक्शा चालक के संक्रमित मिलने की बात कही जा रही है। हालांकि रिक्शा चालक को खोजने गए स्वास्थ्यकर्मियों को उसका पता नहीं चल सका। 

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad