Haider Aid

  • Breaking News

    VIDEO:बिहार में अपराधियों की बाहर है,क्योंकि यहाँ नीतिश कुमार की सरकार है








    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य

    बिहटा से विशिष्ट कुमार की रिपोर्ट

    पटना:बिहार में बहार है क्योंकि नीतिश सरकार है। जी हाँ हम ऐसा इस लिए कह रहे है । क्योंकि बिहार का सुशासन व्यवस्था और राजनीतिक हालातों को देखकर मन में यह सवाल उठता है कि कोई भी राजनीतिक दल एवं उसकी कार्यप्रणाली शासन व्यवस्था पर सक्रिय है बिहार की सरकार लाख दावे कर ले पर बिहार में आयें दिन ऐसी घटनाएँ होती है। जिनका कोई भी नेतृत्व नही करता।  

    ये भी पढ़े-मौसा ने रिश्ते को किया शर्मसार,दोस्त के साथ मिल नाबालिक भतीजी का किया गैंगरेप


    मामला राजधानी से सटे मनेर थाना अंतर्गत राम जी चक वयापुर का है । जहाँ 3 महीने पहले के विवाद को लेकर कुछ दंबगो द्वारा  घर मे घुस कर एक महादलित परिवार की पिटाई का मामला सामने आया है। आपको बताते चले कि 3 महीने पहले हुए एक विवाद के कारण कल सुबह में तकरीबन 9,से 10 बजे के बीच करीब दुवारा दंबगो द्वारा घर पे हमला कर दिया और घर , दुकान को काफी छतिग्रस्त कर दिया गया और दुकान में रखे कीमती सामान भी बदमाश अपने साथ ले गए । 





    वही अनिता देवी बताती है कि 3 महीने पहले के विवाद के चलते कल कुछ दंबगो द्वारा हमारे घर पर आ कर सब लोगो के साथ मार पीट करने लगे और दुकान में रखे कुछ कीमती सामान भी अपने साथ ले भागे उन्होंने ये भी बताया कि हमने 3 महीने पहले भी जो पूर्व में विवाद हुआ था उसके संबंध में भी हमने लिखित शिकायत दर्ज करवाया थे लेकिन फिर भी आज तक कोई कार्रवाई नही हुई। अगर पहले से करवाई हुई रहती तो हमलोगों के साथ आज ऐसी घटना नही होती ।

     पूर्व में हुए विवाद में उर्मिला देवी ने बताया कि हमारे पति के साथ ही हुआ था। हुआ था कि हमारे पति अपने गाँव के मंदिर पर बैठे हुए थे तो कुछ लोगो ने शराब के नशे में उनके पैर पर बाइक चढ़ा दिया था । 

    और सिर्फ इतना बोलना था कि गाड़ी देख कर चलाइये बस इतना कहना था कि दंबगो ने अपना दंबगई दिखाना चालू कर दिया और गाँव वालो ने इसका विरोध भी किया था जिस कारण से कल फिर उन लोगों द्वारा तोरफोर और मार पीट जैसी घटना को अंजाम दिया गया। 

     उस समय  भी हमलोगों ने  थाना में लिखित शिकायत दर्ज करवाई थी लेकिन  उन लोगो  कोई   कानूनी कार्रवाई नही की गई। अगर समय से करवाई होती तो आज ये नौबत नही आती।

    Header%2BAid

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad