Haider Aid

  • Breaking News

    VIDEO:चीन पर सर्ज़िकल स्ट्राइक करो या पहन लो चूड़ियां : शम्स शाहनवाज




    We News 24 Hindi » बिहार/राज्य

    सीतामढ़ी से असफाक खान की  रिपोर्ट



    • चीन पर सर्ज़िकल स्ट्राइक करो या पहन लो चूड़ियां : शम्स शाहनवाज
    • गालवान घाटी में चीनी सैनिकों के साथ हुई झड़प में 20 भारतीय सैनिकों  की शहादत से देश में उबाल
    • सीतामढ़ी जिला युवा कांग्रेस ने प्रधानमंत्री और रक्षा मंत्री को भेजी चूड़ी


     सीतामढ़ी:लद्दाख की गलवान घाटी में चीन और भारत के बीच पिछले 43 दिनों से तनाव बना हुआ था। लगभग 2 माह से चीनी सैनिकों ने भारतीय इलाकों में कब्जा जमा कर रखा था। लगभग 43 दिन पहले भारतीय सेना को उनकी उपस्थिति और सीमा पर हलचल करने की जानकारी मिल गई थी। 

    ये भी पढ़े-HIMACHAL:सुभाष ऐरी मैहतपुर व्यापार मंडल के अध्यक्ष नियुक


    इसके बाद भी  43 दिनों में गंभीरता से इस मामले को भारत ने नहीं लिया ।जिसके कारण यह खूनी संघर्ष में बदल गया। 45 साल बाद चीन, भारत की सीमा पर पहली बार इतनी बड़ी संख्या में भारतीय जवान शहीद हुए हैं।चीनी सैनिकों के साथ हुई झड़प में 20 भारतीय सैनिकों  की शहादत से देश में उबाल

    मामले को लेकर केन्द्र सरकार की चुप्पी से नाराज़ सीतामढ़ी जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष मो.शम्स शाहनवाज़ के नेतृत्व में बुधवार युवा कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को चूड़ियां भेज कर विरोध दर्ज कराया।

    ये भी पढ़े-WEATHER UPDATE:दक्षिण-पश्चिम मॉनसून देश के अधिकांश हिस्सों तक पहुंचा


    भारत चीन बॉर्डर पर हुई झड़प में 20 भारतीय सैनिकों की शहादत को लेकर पूरे देश में उबाल है। मामले को लेकर केन्द्र सरकार की चुप्पी से नाराज़ सीतामढ़ी जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष मो.शम्स शाहनवाज़ के नेतृत्व में बुधवार युवा कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को चूड़ियां भेज कर विरोध दर्ज कराया।

    ये भी पढ़े-संयुक्तराष्ट्र महासचिव भारत और चीन के बीच हिंसक झड़प की खबरों पर चिंता व्यक्त की


    युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष मो.शम्स शाहनवाज़ ने कहा कि चीनी सेना के साथ हुई झड़प में 20 सैनिकों की शहादत पर आखिर 56 इंच की छाती वाली सरकार चुप क्यों है। देशवासियों से एलएसी की वास्तविक स्थिति के बारे में छिपाया जा रहा है?


    शम्स ने कहा कि चीन को सबक सिखाने का समय आ गया है। अब बातचीत करने की बजाय सर्ज़िकल स्ट्राइक करना चाहिए ताकि चीन को उसकी ही भाषा में समझाया जा सके। एक के बदले बीस सिर लाने का दावा करने वाली मोदी सरकार यदि कार्रवाई नहीं कर सकती तो देशवासियों को साफ कह दे, हम अपनी सरहद की सुरक्षा को तैयार हैं। 

    ये भी पढ़े-भारत चीन सैनिको के हिंसक झड़प में बिहटा का लाल शहीद


    मौके पर बेलसंड युवा कांग्रेस अध्यक्ष अफ़रोज़ आलम, नसीम अहमद, नवीन कुमार, सोनू कुमार, चुनचुन कुमार, सुधीर कुमार, मो.साजिद, मो.अलाउद्दीन आदि मौजूद थे |

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad