Header Ads

  • BREAKING NEWS

    फ़ैक्टरी मालिक ने अपने वर्कर को कपड़ा काटने वाली मशीन से गला रेत कर मार डाला


    We News 24 Hindi »नई दिल्ली /NCR

    आरती गुप्ता की रिपोर्ट।

    नई दिल्ली: गांधी नगर के रघुबरपुरा में एक फ़ैक्टरी मालिक ने अपने यहां ‌काम करने वाले युवक की कपड़ा काटने वाली मशीन से गला रेत कर हत्या कर दी। मृतक की शिनाख़्त विक्की (36) के रूप में हुई है। पुलिस ने शव कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

    ये भी पढ़े-दिल्ली में पिछले 24 घंटों कोरोना के 1320 नये मामले, 761 की मौत


     

    हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस आरोपी फ़ैक्टरी मालिक अरमान की तलाश कर रही है। पुलिस फ़ैक्टरी में काम करने वाले बाकी लड़कों से पूछताछ कर रही है। फिलहाल अभी इस बात का पता नही चल पाया है कि झगड़ा किस बात पर हुआ। आरोपी की ‌गिरफ्तारी के बाद ही कारणों का खुलासा हो पाएगा। 


    अदालत से मांगी जमानत,हुई नामंज़ूर पुलिस के मुताबिक वारदात गली नंबर-2, रघुबरपुरा, गांधी नगर में हुई। यहां प्रीतम नामक शख्स का मकान है। उसी में लोनी निवासी अरमान सिलाई की फ़ैक्टरी चलाता था। बड़े कारोबारियों से कपड़ा लाकर यहां ‌कटिंग कर सिलाई होती है। मूल रूप से गाज़ियाबाद के लोनी का रहने वाला विक्की भी यहीं पर काम करता था। 

    ये भी पढ़े-बिहार में 147 नए संक्रमित, कुल संख्या हुई 4915


     बृहस्पतिवार शाम को विक्की और अरमान दोनों फ़ैक्टरी में मौजूद थे। इसी दौरान दोनों का किसी बात पर झगड़ा हो गया। मार पीट के दौरान विक्की अचेत हुआ तो आरोपी ने कपड़ा काटने वाली मशीन से विक्की का गला रेत दिया। वारदात के बाद आरोपी फ़रार हो गया। 

     

    शोर-शराबा सुनकर पड़ोसियों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुँची पुलिस का ज़मीन पर खून से लथपथ विक्की की लाश बरामद हुई। देर रात अन्य कारीगरों ने विक्की की पहचान की। बाद में उसके परिजनों को हत्या की सूचना दे दी गई। गांधी नगर थाना पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updatesपाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें। 


    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad