Haider Aid

  • Breaking News

    VIDEO:बिहटा बाबा बिटेश्वरनाथ मंदिर में खुलेआम उड़ रही है सरकारी आदेश की धज्जियां,लोग बजा रहे घंटी चढ़ा रहे है फुल और जल





    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य

    बिहटा से रईस अहमदकी  रिपोर्ट

    बिहटा   : लॉकडाउन में ढाई महीने से बंदी के बाद बिहटा स्थित प्रसिद्ध बाबा बिटेश्वरनाथ मंदिर सोमवार को खोल दिया गया। सरकारी दिशा निर्देश के अनुसार दरवाजे से ही दर्शन होंगे। मूर्ति पर गंगाजल या फूल-माला नहीं चढ़ाया जा सकता। 

    ये भी पढ़े-COVID-19 रुस में कोरोनावायरस से पिछले 24 घंटों में 112 लोगों की मौत.मौतों की संख्या बढ़कर 5,971 हो गई


    वीडियो देखने के लिए यंहा क्लिक करे 

    सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देश में सोशल डिस्टेंसिग का पालन और मास्क पहनना जरूरी है। देवता की मूर्ति को स्पर्श नहीं करने के साथ मूर्ति पर जल-फूल, माला और प्रसाद भी नहीं चढ़ाया जाएगा। और नाही मंदिर में लगे घंटी को बजाना है  केवल दूर से ही दर्शन करना है।

     65 साल की बुजुर्ग और 10 साल के बच्चे को  मंदिर में प्रवेश वर्जित है  बीमार व्यक्ति के आने पर प्रशासन को सूचना देना  जरूरी है। दर्शन के अलावा मंदिर में किसी तरह के भी  धार्मिक कार्य नहीं किए जाएंगे।



    पर बिहार के बिहटा में इन सभी आदेशो का उल्ट किया जा रहा है यंहा मंदिर में ना तो पुजारी और नाही दर्शन करने आये लोग मास्क पहने है  साथी ही आप इन मंदिर में लोगो घंटी बजाते मूर्ति स्पर्श और जल चढाते भी देख सकते है  |  ईस मंदिर में दिशानिर्देशो उल्घंन के साथ ही सरकारी आदेशो का खुलेआम धज्जियां उड़ाया गया |

     

    ये भी पढ़े-अमेरिका जॉर्ज फ्लॉयड की मौत के बाद,अमेरिका के सभी शहरों में विरोध प्रदर्शन जारी

    आपको बताते चले की लॉकडाउन में 22 मार्च से ही बाबा बिटेश्वरनाथ मंदिर बंद कर दिया गया था।  सरकारी दिशा निर्देशों के आलोक में सोमवार को मंदिर को खोला गया वैसे ही देश में कोरोना का केस दिनों दिन बढ़ता जा रहा है |

     उपर से ऐसी लापरवाही से कही और महामारी न फ़ैल जाय बिहटा प्रशासन को इसका संज्ञान लेना चाहिए और मंदिर कमिटी पर महामारी अधिनियम के तहत केस भी दर्ज होना चाहिए की वो ऐसी लापरवाही कर लोगो के जान माल को कैसे खतरे में डाल सकते है ?
    आगे आप खुद ही देखे कैसे बरती गयी लापरवाही ईस मंदिर में |

    Header%2BAid

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें।


    Post Top Ad

    Post Bottom Ad