Haider Aid

  • Breaking News

    पार्षद सचदेवा बीमार बच्ची व उसकी मां के लिए देवदूत बनकर उभरे








    We News 24 Hindi »हिमाचल प्रदेश/राज्य


    ऊना/रिपोर्टर सत्यदेव शर्मा सहोड़

    • पार्षद सचदेवा बीमार बच्ची व उसकी मां के लिए देवदूत बनकर उभरे 
    • वापिसी में एक दर्जन लोगों की 6 हजार की दवाईयां भी लाए


    बददी (सोलन)।गंभीर बीमारी से जूझ रही एक प्रवासी बच्ची व उसकी मां के लिए बददी निवासी सामाजिक कार्यकर्ता संदीप सचदेवा देवदूत बनकर उभरे हैं। बच्ची को अचानक दौरा पड़ा तो पीडीता के परिवार ने तुरंत बददी के पार्षद एडवोकेट संदीप सचदेवा के घर पर सुबह सुबह दस्तक दी। संदीप ने तुरंत अपनी गाडी में मासूम तीन साल की बच्ची शिविका यादव को पीजीआई पहुंचाकर मानवता की मिसाल पेश की।


    बच्ची को अचानक दौरा पडने से रविंद्र यादव निवासी आजमगढ (यू.पी) व उनकी पत्नी नीलम यादव बहुत चिंतित दिख रहे थे लेकिन लॉकडाऊन के चलते उनको पीजीआई पहुंचना ही पहाड लग रहा था। पीजीआई पहुंचने के बाद बच्ची का इलाज कर दवा दी गई वहीं पत्नी को आपरेशन की डेट लॉकडाऊन समाप्त होने के बाद दी गई। यादव दंपति ने कहा कि आज हमें लगा कि इंसानियत अभी जिंदा है।

    *पोस्ट डाली तो ले आए 6 हजार की दवा*
    संदीप सचदेवा ने पीजीआई चंडीगढ जाने के बाद अपनी फेसबुक पे पोस्ट कि अगर किसी की चंडीगढ से दवा लानी है तो बता दें या अन्य कोई और जरुरी काम हो। इसके बाद उनके कमेंट बाक्स में कई लोगों ने उनको दवा लाने के लिए अपनी पर्चियां भेज दी। यह दवाईयां वो थी जो बीबीएन में नहीं मिलती थी। बाद में पार्षद संदीप सचदेवा ने सब लोगों को यह दवा उनके घर घर जाकर वितरित की।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad