Haider Aid


 

  • Breaking News

    मुजफ्फरपुर में अवैध हथियारों की फ़ैक्टरी का पर्दाफ़ाश,भारी मात्रा में बन्दुक और विस्फोटक बरामद

    संकेतित तस्वीर 



    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य 

    मुजफ्फरपुर से  सुजीत भारती  की रिपोर्ट।

    मुजफ्फरपुर: ज़िले के कुढ़नी थाना क्षेत्र के तुर्की ओपी अंतर्गत खरौना गाँव में बीती  रात 11 बजे पुलिस ने विपिन कुमार के घर में छापा मार कर अवैध आर्म्स फ़ैक्टरी का उद्भेदन किया और विपिन कुमार को गिरफ्तार कर लिया।

    ये भी पढ़े-राँची में सोशल डिस्टेंस महज एक शब्द बनकर रह गया है ,लोग कोरोना के प्रति बरत रहे लापरवाही


    नगर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि अब तक पुलिस को चार पिस्तौल,तीन रिवाल्वर,एक देशी कट्टा,एक अर्धनिर्मित देशी रायफल, विभिन्न हथियारोंं की करीब सौ जिंदा गोलियां,पिस्तौल के करीब पाँच हजार अर्धनिर्मित कारतूस, करीब 5000 बुलेट के साथ ही भारी मात्रा में विस्फोटक पदार्थ और हथियार बनाने के सामान मिले हैं ।



    पुलिस की टीम अभी छापे मारी में जुटी है । जानकारी के अनुसार पूर्व में दो बार विपिन हथियार बनाने और सप्लाई करने के मामले में जेल जा चुका है ।पहली बार मुज़फ़्फ़रपुर ज़िले के बेला थाना क्षेत्र में पुलिस ने हथियार बनाने के दौरान कई हथियारों के साथ उसे दबोचा था ।



    जेल से जमानत पर रिहा होने के बाद उसने फिर यह धंधा शुरू कर दिया था। इसका खुलासा तब हुआ था जब मुंगेर जिले में भारी मात्रा में रेलवे स्टेशन के समीप से कारतूसों के साथ पुलिस ने उसे दबोचा था ।

    ये भी पढ़े -बिहार में बढ़ी चुनावी सरगर्मी , सभी डी एम से चुनाव आयोग ने मांगी बूथों की रिपोर्ट

    एस एसपी जयंतकांत ने पूछे जाने पर बताया कि जिले के तुर्की ओपी के खरौना गाँव मे गुप्त सूचना पर पुलिस की बड़ी टीम बनाकर छापे मारी की गई है जिसमें बड़ी सफलता प्राप्त हुई है ।
    भारी मात्रा में निर्मित और अर्धनिर्मित आर्म्स के साथ साथ काफी संख्या में विस्फोटक पदार्थ और आर्म्स बनाने के सामान मिले हैं।


    Header%2BAid

    Whats App पर न्यूज़ Updatesपाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें। 

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad