Header Ads

  • BREAKING NEWS

    🪓झारखंड: पति ने पत्नी की गला दबाकर की हत्या ,कहा दबाव में आकर की शादी



    We News 24 Hindi »झारखंड/राज्य 

    राँची से तारिक अहमद की रिपोर्ट।

    झारखंड: राजधानी रांची के पंडरा थाना क्षेत्र में एक पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. पत्नी की सांसे रोक देने के बाद भी कातिल पति के माथे पर जरा भी शिकन नहीं है और उसने अपने इकबालिया बयान में अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है.

    ये भी पढ़े-💐झारखंड गलवान घाटी में हुए शहीद जवानों का हिंदू रीति-रिवाज से हुआ श्राद्धकर्म

    दरअसल, आज से तकरीबन 6 साल पहले एक जोड़े ने सात जन्मों तक एक-दूसरे के साथ जीने और मरने की कसमें खाई थी. लेकिन यह शादी सात जन्म तो क्या 7 साल भी नहीं टिक पाई और पति ने ही गला दबाकर अपनी पत्नी की जिंदगी के डोर को तोड़ दिया.

    ये भी पढ़े-🙏3 जुलाई को आएगा ऑर्डर ,श्रावण में कांवरिया देवघर में पूजा व दर्शन कर पाएंगे या नहीं


    पति का मृतक पत्नी पर आरोप है कि, उसकी पत्नी को वह पसंद नहीं था और पत्नी ने दबाव में शादी की थी. जिसके बाद से हर रोज विवाद होने लगा. दिन, सप्ताह, महीना, साल और यूं देखते ही देखते 6 साल गुजर गए. लेकिन परिस्थितियां नहीं बदली और आखिरकार सात जन्मों का रिश्ता एक घटना से खत्म हो गया.

    ये भी पढ़े-🚒लखनऊ : बेकाबू डम्फर मकान में जा घुसा, मौके पर दो मजदूर की मौत



    इधर, मामले की जानकारी मिलने के साथ ही कोतवाली डीएसपी और पंडरा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया. साथ ही, आरोपी की भी गिरफ्तारी कर ली गई. पुलिस ने भी इस बात की पुष्टि की है कि, लगातार पति-पत्नी में विवाद होता रहा था और बीती रात भी विवाद होने के बाद पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. हालांकि पुलिस पूरे मामले को लेकर अन्य बिंदुओं को लेकर भी जांच कर रही है.

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad