• Breaking News

    नवजोत सिंह सिद्धू को ढूंढ रही है बिहार पुलिस नहीं आ रहे है हाथ




    We News 24 Hindi » बिहार/राज्य/

    कटिहार से ललित भगत 


    कटिहार: बिहार के कटिहार में कांग्रेस नेता व पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू को पुलिस ढूंढ रही है. दरअसल मामला बारसोई का है जब 16 अप्रैल 2019 को लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने अपने संबोधन में किसी खास समुदाय विशेष के लिए हेट स्पीच का प्रयोग किया.

    ये भी पढ़े-कोंग्रेस के बयान पर JDU का पलटवार कहा बिहार चुनाव में नीतीशवाद की लहर रहेगी

    इस बाबत लोगों की भावना भड़काने के एवज में उन पर मामला दर्ज करा दिया गया. बताया जा रहा है कि लोगों की भावना भड़काना आचार संहिता का उल्लंघन था. इस लिए चुनावी सभा में नियुक्त मौजूदा मजिस्ट्रेट ने बारसोई थाना में चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन हेतु कांड संख्या 93/19 के तहत मामला दर्ज कराया था.

    ये भी पढ़े-मुजफ्फरपुर:वीर सपूतों के सम्मान में पैदल मार्च निकालकर लोगों से स्वदेशी अपनाने की अपील


    उस संदर्भ में कटिहार पुलिस पूर्व क्रिकेटर के घर पर कई बार पहुंची लेकिन वो अपने अमृतसर वाले आवास पर पुलिस के हाथ नहीं लगे. कटिहार पुलिस ने नवजोत सिंह सिद्धू से मिलकर दर्ज मामले का अनुसंधान और अन्य बिंदुओं पर जांच पड़ताल करने की पूरी कोशिश की लेकिन वे पुलिस को मिल ही नहीं रहे हैं. 

    ये भी पढ़े-कोलकाता : लॉकडाउन में निजी स्कूलों की फ़ीस बढ़ोतरी के विरोध में अभिभावकों का प्रदर्शन

    इतना ही नहीं पुलिस का कहना है कि कांड के अनुकर्ता नवजोत सिंह सिद्धू के घर पुलिस तीन दिन से बैठी है ताकि उनसे मुलाकात हो जाए लेकिन वो मिल ही नहीं रहे. 

    ये भी पढ़े-नेपाल का विनाश करने पे तुले है ओली ,नेपाल में फूटा महँगाई बम,लोगो में मचा हाहाकार,तेल 800,दाल 700 और नमक 100 किलो तक पहुंचा,


    ये भी पढ़े-ब्रिटेन में चाकू से हमलों में 3 लोगों की मौत,3 लोग गंभीर रूप से घायल

    ऐसे में कटिहार पुलिस नवजोत सिंह सिद्धू पर दर्ज मामले का न ही अनुसंधान कर पा रही है और न ही उनसे मुलाकात कर इस केस को आगे बढ़ा पा रही है. 

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad