Header Ads

  • BREAKING NEWS

    मास्क लगाये बदमाश रिवाल्वर दिखा कर व्यापारी से एक लाख की लुट लिए ,व्यापारियों में आक्रोश



    We News 24 Hindi »उत्तर प्रदेश /राज्य 

    राजकुमार चौहान की रिपोर्ट।

    बागपत: क्षेत्र के अग्रवाल मंडी टटीरी में शनिवार को एक दुकानदार से गन प्वाइंट पर तीन बदमाशों ने दिनदहाड़े एक लाख रुपये लुट लिये। भाग रहे बदमाशों को रास्ते में एक युवक ने पकड़ने की कोशिश की तो बदमाश उसे पिस्तौल दिखा कर फ़रार हो गए। पुलिस ने बदमाशों को घंटों तलाश किया मगर सफलता नहीं मिली।  


    अग्रवाल मंडी टटीरी के मुख्य बाजार में जगदीश प्रसाद व अनिल कुमार के नाम से खल की दुकान है। शनिवार को युवा व्यापारी सौरभ गोयल अपनी दुकान पर बैठे हुए थे। दोपहर को मास्क लगाए तीन बदमाश दुकान के पास पहुंचे। इनमें से एक बदमाश दुकान के बाहर खड़ा रहा और दो बदमाश दुकान में आयें और उन्होंने व्यापारी सौरभ गोयल के ऊपर पिस्तौल सटाकर जान से मारने की धमकी देते हुए गल्ले से करीब एक लाख रुपये लुट लिए।


     इसके बाद बदमाश धमकी देते हुए थोड़ी दूर पैदल चले और फिर लाल रंग की बाइक से फ़रार हो गए। मिले 17 कोरोना पॉजिटिव,हडकंप घटना के बाद दुकानदार ने शोर मचा दिया। रास्ते में एक युवक ने बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया, जिसको बदमाश पिस्तौल दिखाते हुए जान से मारने की धमकी दे भाग निकले। सीओ ओमपाल सिंह व कोतवाली प्रभारी अरविंद कुमार ने मौके पर पहुँचकर जांच पड़ताल की।  




    अपर पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने बताया कि अग्रवाल मंडी टटीरी क़स्बा निवासी सौरभ गोयल की शिव मूर्ति के पास खल की दुकान है। शनिवार दोपहर मुंह पर मास्क लगाए तीन हथियारबंद युवक दुकान पर पहुंचे। इनमें से एक युवक दुकान के बाहर खड़ा हो गया जबकि दो बदमाश अंदर घुस गए। दो बदमाशों ने व्यापारी से खल के रेट पूछे और रेट पूछने के बाद एक बदमाश ने व्यापारी के ऊपर बंदूक तान दी तो दूसरे ने पिस्तौल तानकर एक लाख रुपये मांगे। जब उसने विरोध किया तो उसको गोली मारने की धमकी देने लगे और व्यापारी से एक लाख रुपये लूटकर पैदल ही बाजार के रास्ते से फ़रार हो गए। 

     

    ,मेरठ में आज फिर 13 मिले ,दरोगा कोरोना को हराकर भी लौटे उन्होने बताया कि बदमाशों के भागने के बाद व्यापारी ने शोर मचाया। शोर शराबे की आवाज़ सुनकर व्यापारी मौके पर पहुंचे और बदमाशों का पीछा किया लेकिन वह हाथ नहीं आ सकें। दिनदहाड़े हुई लुट से व्यापारियों में आक्रोश फैल गया। अपर पुलिस अधीक्षक अमित कुमार व पुलिस क्षेत्राधिकारी ओमपाल सिंह मौके पर पहुंचे और पीड़ित व्यापारी से घटना की जानकारी ली। 


    पुलिस ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो उसमें सिर्फ दो युवक आते दिखाई दे रहे है। पुलिस ने बताया कि बदमाशों की पहचान नहीं हो पा रही है। उन्होने बताया कि जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा। उन्होने बताया कि पुलिस रिपाेर्ट दर्ज कर अपराधियों की तलाश कर रही है।

    Header%2BAid

    Whats App पर न्यूज़ Updatesपाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें। 


    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad