Haider Aid

  • Breaking News

    मुजफ्फरनगर जिले में फांसी पर लटकाकर किसान की हत्या,8 लोगो पर FIR दर्ज




    We News 24 Hindi »उत्तर प्रदेश/राज्य

    मुजफ्फरनगर/राजकुमार चौहान  की रिपोर्ट


    उत्तर प्रदेश : मुजफ्फरनगर जानसठ थाना क्षेत्र के गांव मीरापुर दलपत में ट्यूबवेल पर पानी चलाने गए किसान की फांसी पर लटकाकर  हत्या कर दी गई। जैसे ही किसान के परिजनों को इसकी सुचना मिली तो परिजनों के होश उड़ गए और किसान की हत्या से परिजनों में कोहराम मच गया।

    ये भी पढ़े-आपदा कभी भी नही होगी भारी,यदि हमारी पूरी होगी तैयारी--डीएम


    आशंका जताई जा रही है  किसान की  हत्या  गांव के ही ग्रामीण ने पैसों के लेनदेन में के कारण हुआ । मृतक किसान रोडवेज बस का संविदा चालक था। मृतक की पत्नी ने हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।



    मीरापुर दलपत निवासी 35 वर्षीय प्रवेश पुत्र रामे बुधवार रात्रि में अपने खेत पर नलकूप से पानी चलाने गया था। बृहस्पतिवार सुबह परिजन खेत पर पहुंचे तो उसका नलकूप के पास ही चरी के खाली खेत में शव पड़ा मिला और हाथ पैर बंधे हुए थे। परिजनों द्वारा आरोप लगाया गया कि किसान की फांसी लगाकर हत्या की गई है। किसान की हत्या को लेकर परिवार में कोहराम मच गया और गांव में सनसनी फ़ैल गई।

    ये भी पढ़े-जागरूकता रथ को डीएम ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना


    सूचना पर एसपी देहात नेपाल सिंह, सीओ जानसठ शकील अहमद, कोतवाली प्रभारी दीपक चतुर्वेदी ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया और परिजनों से पूछताछ भी की। परिजनों का आरोप था कि गांव के ही इंद्रजीत पुत्र जसकरण ने किसान प्रवेश की हत्या की है। एसपी देहात ने हत्या का कारण पैसों का लेन-देन बताया है। पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। आरोपी फरार है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।  


    बताया कि मृतक प्रवेश रोडवेज डिपो की बस में संविदा चालक भी था। मृतक की पत्नी पिंकी ने पैसों के लेनदेन को लेकर इंद्रजीत पुत्र जसकरण सहित आठ लोगों के विरूद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। थाना प्रभारी का कहना है कि उक्त मामले में 8 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है जल्द ही आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

    Header%2BAid

    WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें।


    Post Top Ad

    Post Bottom Ad