• Breaking News

    VIDEO:सूरत से आयें प्रवासी युवक में करोना पॉजिटिव निकलने से गांव में दहशत का माहौल






    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य

    बिहटा से रईस अहमद की रिपोर्ट।

    विक्रम:-कोरोना महामारी के कारण दूसरे राज्यों से प्रवासी मज़दूरों आग मन जारी है जिससे करोना पॉजिटिव मरीज़ों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। वहीं पटना जिले के विक्रम प्रखंड अंतर्गत गोविंदपुर गांव में एंबुलेंस के साथ मेडिकल टीम पहुंची और प्रवासी मज़दूरों को एंबुलेंस में बैठा कर लेकर चली गई। 

    जिससे गांव के लोग काफी भयभीत है बताया जाता है कि गोविंदपुर गांव का एक प्रवासी मज़दूर युवक गुजरात के सूरत से 1 सप्ताह पहले घर आया था वहीं युवक सूरत से सीधे घर चला आया था और घर पर ही परिवार के साथ रह रहा था। 



    जिसकी जानकारी ग्रामीणों ने चिकित्सा प्रभारी को दी जिसके बाद मेडिकल टीम 1 जून को गांव गोविंदपुर पहुँचकर लगभग 34 लोगों का ब्लड सैंपल लेकर चली गई। ग्रामीण बिट्टू कुमार ने बताया कि सैंपल लेने के बाद गुरुवार को मेडिकल टीम पहुंची और उस प्रवासी युवक को अपने साथ एंबुलेंस से ले गई जिससे आसपास के लोगों में करोना को लेकर दहशत का माहौल है।

    ये भी पढ़े--बिहार का DGP बन गये हाईटेक, अपने नाम पर बनाई वेबसाइट, जानिए क्यों बनाई वेबसाइट

    लोगों की शिकायत पर पहुंची मेडिकल टीम
    इस मामले को लेकर एक पड़ोसी महिला ने बताया कि सूरत से लौटने के बाद युवक को जांच कराने के लिए कहा गया था लेकिन वो अस्पताल ब्लड जांच कराने के लिए नहीं गया। आखिर में शिकायत करने के बाद अस्पताल से मेडिकल टीम गांव पहुंची और लोगों को सैंपल लिया।


    ये भी पढ़े-महाराष्ट्र सरकार का फरमान ,सरकारी कर्मचारी अनुपस्थित रहने पर वेतन काटा जाएगा

    युवक है करोना पॉजिटिव
    विक्रम प्रथम स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा प्रभारी डॉ शशि शेखर ने बताया कि गोविंदपुर गांव में 34 प्रवासी मज़दूरों के आने की सूचना मिली थी। लेकिन इन लोगों ने अपना चेक अप नहीं करवाया था।वो सभी बाहर से सीधे गांव आ गए थे वहीं ग्रामीणों की शिकायत के बाद मेडिकल टीम गांव जा कर इन लोगों का ब्लड सैंपल जमा किया और करोना जांच के लिए पटना भेजा गया वहीं गुरुवार को प्रवासी युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जिसके बाद युवक को एंबुलेंस से आइसोलेशन सेंटर मसौढी भेज दिया गया है वही युवा के संपर्क में आने वाले लोगों की स्कैनिंग की जाएगी।

    Header%2BAid

    Whats App पर न्यूज़Updatesपाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad