• Breaking News

    VIDEO:पटना जिले के दानापुर में राजद कार्यकर्ताओ के द्वारा थाली बजाकर बीजेपी के वर्चुअल रैली का किया विरोध ।






    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य

    बिहटा से विशिष्ट कुमार की रिपोर्ट


    पटना :जिले दानापुर में भी  बीजेपी का वर्चुअल  रैली का विरोध करते हुए राजद ने आज पूरे बिहार में मज़दूर दिवस मनाते हुए अपने घरों के आगे राजद कार्यकर्ताओ के द्वारा थाली बजाकर वर्चुअल रैली का  विरोध किया गया। 

    11 बजते ही पूरे पटना जिले में थालियों और तालियों की आवाज़ की गूँज सुनाई देने लगी वहीं पटना जिले के राष्ट्रीय जनता दल,पटना जिला उपाध्यक्ष  अरुण कुमार सिंह ने अपने तमाम कार्येकर्णी सदस्यों एवं अपने समर्थकों के साथ घर के आगे खड़े होकर  थाली और ताली बजाकर बीजेपी के वर्चुअल रैली का विरोध किया। 


    राजद के नेता अरुण कुमार सिंह ने कहा कि ये खाली थाली दिखा कर हैम केन्द्र सरकार से मांग कर रहे है कि एक प्रवासी मज़दूर कोरोना काल में भूखे मर रहे हैं उनके थाली में अनाज चाहिए, वहीं बीजेपी रैली कर रही है। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी ग़रीब मज़दूर जनहित जन सुरक्षा और जन अधिकार के लिए लड़ रहे हैं। 


    ये भी पढ़े-रायमैहतपुर रेलवे स्टेशन पर जल्द खुलेगा टिकट काऊंटर

    हम गरीबो के पेट की भूख मिटाना चाहते है,वहीं भारतीय जनता पार्टी अपनी राजनीति गलियारे में अपना झूठ की बुनियाद पर चेहरा चमकाने के लिए वर्चुअल रैली कर रही है। जिस तरह से सरकार के  कार्यकर्ताओं  के द्वारा प्रवासी मज़दूरों को भविष्य अंधकार में डालकर उनका अपमान करने का काम किया गया है |


    निश्चित तौर पर आने वाला विधानसभा चुनाव 2020 में यही प्रवासी मज़दूर नीतिश कुमार को सत्ता से उखाड़ फेंकने का काम करेंगे।मौके पर दानापुर प्रखंड उपाध्यक्ष दिनेश गुप्ता,युवा समाजसेवी रंजीत कुमार उर्फ़ गुड्डू यादव,कुणाल यादव,संतोष गुप्ता,आशीष सिंह,शेखर सिंह सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

    Header%2BAid

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad