Header Ads

  • BREAKING NEWS

    VIDEO:सन्तान नही होने पर ससुराल पक्ष बहु को करता था प्रताड़ित ,समझाने आयें साले पर किया जानलेवा हमला








    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य

    बिहटा से विशिष्ट कुमार की रिपोर्ट


    पटना : दुल्हिनबाजार थाना क्षेत्र के ऐनखा गाँव का एक मामला है जहां संतान नहीं होने कारण महिला पर पति सहित ससुराल पक्ष के सभी लोग प्रताड़ित करते रहे हैं । प्रताड़ना की शिकार रुणा देवी के मायके  से जब समझाने-बुझाने लोग आए तब उनपर जानलेवा हमला कर उन्हें  घायल कर दिया गया । जिसे दुल्हिनबाजार पीएचडी में भर्ती कराया गया ।

    ये भी देखे-VIDEO:पटना जिले के दानापुर में राजद कार्यकर्ताओ के द्वारा थाली बजाकर बीजेपी के वर्चुअल रैली का किया विरोध ।

     इस संबंध में पूछे जाने पर पीड़िता रुणा देवी ने बतलाया कि पिछले 6 वर्षों पूर्व ऐनखां निवासी लूटन साव का पुत्र जितेंद्र साव के साथ शादी हुई थी । अब तक कोई संतान नहीं हुआ,जिसके कारण सभी लोग मिल कर मेरे मायके  से रुपये मंगवाते तो कभी कुछ और बहाना बनाकर पति प्रताड़ित करते रहे थे। सास ससुर भी  प्रताडित करते थे। 


    अधिकांश समय मायके  में गुजारी । हाल ही में ससुराल आई तब फिर वे प्रताड़ित करने लगे । इसकी जानकारी  बिहटा थाना क्षेत्र के बहपुरा स्थित मायके  में दी और वहां से पिताजी,भाई लोग समझाने के लिए आयें। तो लोगों ने मेरे दो भाइयों पर जानलेवा हमला कर घायल कर दिया तथा उनके वाहन को भी ज़ब्त कर लिया । 

    ये भी पढ़े-VIDEO:सीतामढ़ी BJP की वर्चुअल रैली के विरोध में RJD ने पीटी थाली,मनाया मज़दूर अधिकार दिवस

     

    जीतू साव एवं सुनील साव नामक घायल दो भाईयों को इलाज के लिए दुल्हिनबाजार पीएचसी में भर्ती कराया गया । सुनील साव को प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने पीएमसीएच रेफर कर दिया । पीड़िता ने दुल्हिनबाजार थाना में पति,सास एवं ससुर के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराया है । 

    पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है । वही प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी  ने बताया कि सुनील साव की आँख में चोट आने के कारण रेफर किया गया है । बहरहाल संतान नहीं होने के कारण इस महिला को प्रताड़ित करना कहां तक उचित है यह महिलाओं के पक्ष में एक बड़ा सवाल है और ऐसी घटनाओं पर विराम लगना चाहिए ।

    Header%2BAid

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें।



    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad