Header Ads

  • BREAKING NEWS

    सीतामढ़ी बरसात के पानी ने किया डुमरा कैलाशपुरी में लखनदेई बांध क्षतिग्रस्त,इलाके के लोगो में अफ़रा तफ़री




    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य

    सीतामढ़ी  से पवन साह  की रिपोर्ट


    सीतामढ़ी: डुमरा के कैलाशपुरी से होकर गुजरने वाली लक्ष्मणा नदी किनारे बना बांध बारिश के पानी के तेज वहाब में रविवार को क्षतिग्रस्त हो गया।


    सीतामढ़ी मुख्यालय के करीब  डुमरा कैलाशपुरी से निकलने वाली लक्ष्मणा नदी के किनारे बना हुआ बांध पानी के तेज वहाब में क्षतिग्रस्त हो गया। जिसके वजह से आसपास के रहने वाले लोगों में भय का माहौल बन गया है । सुबह से हुई भारी बारिश से बांध का हिस्सा पानी के तेज वहाब में क्षतिग्रस्त हो गया। कुछ हिस्सों में बांध में कटाव के कारण  मोहल्ले में जमा बारिश का पानी नदी की ओर अपना रास्ता बना लिया है।

     स्थानीय लोगों का कहना है कि इसी तरह अगर लगातार बारिश होती रही तो स्थिति भयानक और गंभीर जायगा । स्थानीय लोगों ने बांध के कटाव की जानकारी स्थानीय प्रशासन को भी दी है। नानपुर प्रमुख मुकेश कुमार ने डी एम से अविलंब बांध की मरम्मत कराने की मांग की है। कहा कि समय रहते बांध की मरम्मत नहीं कराई गई तो पूरा कैलाशपुरी मोहल्ला जलमग्न हो जाएगा। नगर पंचायत डुमरा के कार्यपालक अधिकारी दीपक झा ने बताया कि बांध में कटाव होने की जानकारी मिली है। सोमवार की सुबह पूरी टीम मौके पर पहुँचकर स्थल जांच करेगी तथा बांध मरम्मत का कार्य शुरू कराया जाएगा।

    ये भी पढ़े-बड़ा खुलासा :चल रही थी वैशाली में बड़ी अवैध गन फ़ैक्टरी ,हथियारों का ज़ख़ीरा देख पुलिस महकमे में हडकंप



    आपको बताते चले की ये हाल हर साल का है ये स्थिति प्रशासन की नाकामी की उदासीनता  दर्शा रही है जिस अधिकारी को देखे सिर्फ फोटो खिचवाकर बड़े -बड़े दावे करते नजर आते है पर पर इसका स्थायी निवारण कोई नहीं नहीं करता  हमने नगर परिषद पोल खोल कार्यक्रम के तहत पहले भी अपने खबर के माध्यम से बताया था की ईस बार हालत गंभीर होने वाली है ईस बारे में जिलाधिकारी को भी आगाह किया था पर कोई सुनवाई नहीं इन अधिकारी का क्या जाता है लोग डूबते है तो डूबे इनका क्या  |

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad