Haider Aid

  • Breaking News

    सीतामढ़ी :सड़क दुर्घटना में जख्मी युवक की मौत,आक्रोशित ग्रामीणों ने NH 104 को किया जाम





    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य

    सीतामढ़ी/रोहित ठाकुर की रिपोर्ट 

    सीतामढ़ी :सड़क दुर्घटना में जख्मी युवक की इलाज के दौरान मौत होने से आक्रोशित ग्रामीणों ने मंगलवार को थाना के सामने एनएच 104 को बांस बल्ले से घेरकर जाम कर प्रदर्शन किया। 


    आक्रोशित लोग मृतक धर्मेंद्र के शव को मुजफ्फरपुर से मंगाने तथा पीड़ित परिवार को मुआवजे देने की मांग कर रहे थे। जाम के कारण सड़क पर दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। जाम की सूचना पर बीडीओ राजीव कुमार एवं थानाध्यक्ष पंकज कुमार पुलिस बल के साथ जाम स्थल पहुंचकर लोगों से जाम समाप्त करने का आग्रह किया। 

    ये भी पढ़े-रेलवे बदलेगा, अब रेलवे टिकटों की छपाई नहीं होगी, RPF करेगा टिकटों की जांच

    लेकिन, लोग वरीय अधिकारियों को बुलाने की मांग पर अड़े थे। बाद में डीएसपी सदर कुमार वीर धीरेन्द्र जामस्थल पर पहुंच कर मुआवजा उपलब्ध कराने एवं दोषी चालक के विरुद्ध कार्रवाई का आश्वासन देकर आक्रोशितों को समझा बुझाकर जाम समाप्त कराया। करीब चार घंटे तक चले इस जाम के समाप्त होने पर राहगीरों ने राहत की सांस ली। 


    आपको बताते चले  03 जून को पंथपाकड़ मोड़ के समीप एनएच 104 पर प्रखंड कार्यालय के समीप तेज गति से आ रही एक ऑटो वैन की ठोकर से साइकिल सवार जानकीनगर गांव निवासी धर्मेन्द्र कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गया था। इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया।

    ये भी पढ़े-पीएम मोदी लद्दाख में चीनी सेना की गतिविधियों पर थी बनाये थे पैनी नजर, ले रहे थे पल-पल की जानकारी

     जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया था। मुजफ्फरपुर में ही इलाज के दौरान सोमवार की रात उसकी मौत हो गई।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें


    Post Top Ad

    Post Bottom Ad