Haider Aid

  • Breaking News

    बिहार के वर्तमान राजनीतिक परिदृश्य में पूर्व सैनिकों के नेतृत्व में बिहार को एक राजनैतिक विकल्प देने पर विशेष बैठक


       

    We News 24 Hindi » बिहार/राज्य/मुजफ्फपुर

    ब्यूरो रिपोर्ट

    मुजफ्फरपुर :में वेटरन्स इंडिया मुजफ्फरपुर के जिला अध्यक्ष कुमार मदन के अध्यक्षता में आयोजित की गई जिसमें बिहार प्रदेश के विभिन्न जिले वैशाली,हाजीपुर,मुजफ्फरपुर,समस्तीपुर,मोतिहारी,सीतामढ़ी,दरभंगा,नवादा,पटना इत्यादि जिलों के पूर्व सैनिकों ने भाग लिया बिहार के पूर्व सैनिकों के भीष्म पितामह माने जाने वाले आरडी सिंह ने बताया समय की मांग है,आज का समय हम सभी पूर्व सैनिकों को पुकार रहा है कि हम सब अपने अस्तित्व के लिए,अपने बिहार के लिए,अपने देश के लिए,एक बैनर तले आएं जो हमारा है।

    ये भी पढ़े-चीन के साथ सीमा विवाद के बीच भारत को लगा झटका ,सामरिक रूप से बेहद अहम माना जाने वाला बैली ब्रिज टूटा ,देखें वीडियो


    हम केवल और केवल उसके लिए काम करें। कोई अभिमान,स्वाभिमान मायने नहीं रखता।इसकी कोई जगह नहीं है।फैसला आपको लेना है। समय के बाद फैसले का कोई मतलब नहीं होता। हमें तोड़ने के लिए,हमारा दुरुपयोग करने के लिए, हमें इकट्ठा न होने देने के लिए,पग पग पर समाज के राजनीतिक ठेकेदार बैठे हुए हैं। जो लगातार हमारे बीच अपनी कूटनीति का जहर घोलने का काम कर रहे हैं। हमें इससे बाहर निकालने की जरूरत है। 


    अपने अस्तित्व के लिए,अपने बिहार के लिए,अपने देश के लिए। पूर्व सैनिक अनिल कुमार ने कहा की बिहार में पूर्व सैनिकों की उपेक्षा हो रही है उनकी मांगों को नज़रअंदाज़ किया जा रहा है अपनी मांगों को लेकर हमें अपनी आवाज़ बुलंद करना होगा पूर्व सैनिकों के मार्गदर्शन एवं संरक्षण के लिए महान समाजसेवी गुड्डू बाबा ने अपना हाथ बढ़ाया उन्होंने बताया फौजियों के लिए आज का दिन बड़ा ही शुभ दिन और स्वर्णिम दिन साबित हुआ। 


    आज बिहार में व्याप्त भ्रष्टाचार, भ्रष्ट विधि व्यवस्था,अपराध तंत्र, बेरोजगारी,जाती पाती,धर्म समुदाय,ऊँच-नीच, इन सारे मिथ्या को तोड़ने के लिए बिहार के पूर्व सैनिकों के नेतृत्व में जवान किसान मोर्चा का गठन किया गया। इस गठन के पीछे पूर्व सैनिकों का संगठन वेटरन्स इंडिया का सबसे महत्वपूर्ण योगदान रहा।यह मोर्चा निश्चित रूप से आने वाले दिनों में बिहार के दिशा वह दशा तय करेगी। आज तक हमारे जितने भी पूर्व सैनिक हैं,उन्हें यहां कि राजनीतिक पार्टियों ने अपने हिसाब से केवल इस्तेमाल किया है। 

    पर अब हमारे पूर्व सैनिक इस्तेमाल नहीं किए जा सकेंगे। अब कोई भी पूर्व सैनिक किसी राजनीतिक पार्टी का टोपी और  झंडा लेकर नहीं घूमेंगे।अब कोई भी पूर्व सैनिक गर्व से कहेगा कि यह पूर्व सैनिकों की पार्टी है।  अभी वर्तमान में जो बिहार में स्थिति है सभी राजनीतिक पार्टियां जो जनहित मुद्दाओं को पीछे छोड़ कर केवल जाती पाती धर्म समुदाय की बात करते हैं, और उसकी आड़ में अपने भ्रष्ट तंत्र को छुपाते हैं। करोड़ों करोड़ में अपना टिकट बेचकर खुद को देश भक्त पार्टी बताते हैं।

    दूसरों को देश का गद्दार करार देते हैं। वेटरन्स इंडिया बिहार प्रदेश अध्यक्ष कमलेश द्विवेदी ने बताया कि झूठ धोखा बच्चों की कसम खाकर कभी देश का हितैषी बनकर कभी देश के गद्दारों के साथ खड़े होकर अपनी बहुरूपिया स्वरूप से जनता के आंखों में धूल झोकने वाले भी जनता को मूर्ख बनाकर जनता को अपनी टोपी पहनाने में लगे हैं। ऐसे पार्टियों से, ऐसे भ्रष्ट तंत्र से, ऐसे विधि व्यवस्था, से अब हम निजात पा सकेंगे। 

    इसके लिए हम पूर्व सैनिक के नेतृत्व में समाज के सभी वर्ग के लोग, हर जाति हर धर्म हर समुदाय, समाज के बुद्धिजीवी वर्ग, समाज के इंटेलेक्चुअल लोग, सभी समाज सेवी संगठन जो आज बिहार में या देश में ईमानदारी से काम कर रहे हैं, हर किसी को इकट्ठा किया जाएगा, कमान्डो राकेश रंजन ने कहा कि एक इंकलाब की आंधी चलेगी जिसमें सारे राजनीतिक दलों की मिथ्या को तोड़कर एक नए बिहार,एक नए राष्ट्र का निर्माण किया जाएगा। 



    इसके लिए महान समाजसेवी गुड्डू बाबा के मार्गदर्शन संरक्षण तथा पूर्व सैनिक व हमारे अन्नदाता किसान के नेतृत्व में कारवाँ जवान किसान मोर्चा के रूप में आगे बढ़ चुका है।आइए हम सब मिलकर देश बदले बिहार बदले। मौके पर अमित रंजन, राजेश निराला, लक्ष्मी राय,जयप्रकाश सिंह, अमरेंद्र कुमार,एलबी सिंह,धीरज कुमार समेत सैकड़ों की संख्या में पूर्व सैनिक एवं युवा समाजसेवी किसान मौजूद थे

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad