Haider Aid

  • Breaking News

    स्वदेशी जागरण मंच ने किया चीन के विरुद्ध प्रदर्शन, जिनपिंग का पुतला फूंका

    केप्शन: पुतला जलाते हुए विभिन्न सामाजिक संगठनों के कार्यकर्ता।





    We News 24 Hindi »हिमाचल प्रदेश/राज्य

    सोलन /रिपोर्टर सत्यदेव शर्मा सहोड़


    बददी (सोलन)नालागढ़ में कल राष्ट्रवादी संगठनों ने स्वदेशी जागरण मंच के बैनर तले चीन द्वारा भारतीय सैनिकों के साथ बर्बरतापूर्ण कार्रवाई के विरोध में सोशल डिस्टेसिंग का पालन करते हुए प्रदर्शन किया। इस दौरान चीन के राष्ट्रपति का पुतला फूंका और लोगों से चीनी सामान का बहिष्कार करने का आग्रह किया।

     इस अवसर पर सबसे पहले गलवान घाटी में शहीद सैनिकों को दो मिनट मौन रख कर श्रद्धांजलि दी। बाद में वक्ताओं ने चीन द्वारा भारतीय सैनिकों के साथ बर्बरता पूर्ण बर्ताव की आलोचना की तथा सभी से आग्रह किया कि हम चीन के सामान का बहिष्कार करके इसका उत्तर दे सकते है।

     

    भारत के पास इतना टैलेंट है कि चीन को उसकी औकात दिखा सकते है। इस अवसर पर स्वदेशी जागरण मंच के जिला संयोजक विनोद खन्ना, संघ के जिला संघचालक हरिराम धीमान, जिला कार्य वाह महेश कौशल, सह जिला कार्य वाह श्रवण कुमार, जिला बौद्धिक प्रमुख प्रदीप कुमार, विश्व हिन्दू परिषद के विभाग संयोजक सुरिंदर शर्मा, जिलाध्यक्ष राजीव भल्ला, जिला मंत्री प्रेम शर्मा, नगर अध्यक्ष राजेश शर्मा, लघु उद्योग भारती से हरबंस पटियाल, संघ के जिला प्रचारक जोगिंदर, नगर कार्यवाह राकेश कुमार, अजय कुमार, विक्रम सहित अनेक लोग उपस्थित थे।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad