Header Ads

  • BREAKING NEWS

    आज मन की बात में पी एम मोदी कोरोना पर कर सकते हैं बात


    We News 24 Hindi »नई दिल्ली 

    काजल कुमारी  की रिपोर्ट 

    नई दिल्ली : कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) अभी देश को अपने रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात'के जरिए से संबोधित कर रहे हैं। पी एम मोदी का यह कार्यक्रम हर महीने के अंतिम रविवार को सुबह 11 बजे प्रसारित होता है। पी एम मोदी बीते कई वर्षों से हर महीने मन की बात कार्यक्रम के जरिए अपनी बात रखते हैं।

    ये भी पढ़े-नेपाल के बाद श्रीलंका का झुकाव चीन की और


    प्रधानमंत्री मोदी का यह आज मन की बात 66वां संस्करण  कार्यक्रम होगा। माना जा रहा है कि इस कार्यक्रम में पी एम मोदी देश में कोरोना वायरस के मामलों को लेकर बात कर सकते हैं। बीते कुछ एपिसोड्स में पी एम मोदी कोविड-19 पर बात कर भी चुके हैं।

    ये भी पढ़ें-अब भारतीय हवाई क्षेत्र घुसने की हिम्मत नहीं करेगा चीन ,भारत ने तैनात किए मिसाइल सिस्टम



    पिपी एम मोदी ने पिछली 'मन की बात' में टिड्डियों के हमलों, बंगाल और ओडिशा में आए सुपर साइक्लोन अम्फान, कोरोना वायरस समेत कई मुद्दों पर बात की थी। उन्होंने टिड्डियों पर हमले के बारे में जिक्र करते हुए कहा था कि एक छोटा सा जीव कितना बड़ा नुकसान करता है। वहीं, बीते दिनों आए सुपर साइक्लोन अम्फान के बारे में कहा कि पूरा देश वहां के लोगों के साथ खड़ा हुआ है।

    ये भी पढ़ें-महिलाओं कि विकास मैं नीतीश कुमार का सबसे बड़ा योगदान-- राजकुमारी विभू


    कोरोना का कोई इलाज नहीं
    पिछले मन की बात कार्यक्रम में पी एम मोदी ने कहा था कि कोरोना एक ऐसी आपदा है जिसका पूरी दुनिया के पास कोई इलाज ही नहीं है। जिसका कोई पहले का अनुभव ही नहीं है तो ऐसे में नई-नई चुनौतियां और उसके कारण परेशानियां हम अनुभव भी कर रहें हैं। 

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad