• Breaking News

    उत्तर प्रदेश :ब्याज नहीं देने पर कोर्ट परिसर में ही वकील के साथ मार पीट की घटना

    We News 24 Hindi » उत्तर प्रदेश /राज्य 

    फिरोजाबाद से मनोज चौहान की रिपोर्ट  


    फिरोजाबाद: जिला न्यायालय परिसर में सोमवार को एक अधिवक्ता व कुछ लोगों के बीच मार पीट हो गई। विवाद व मार पीट के पीछे पैसे का लेन देन बताया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। उर्वशी रोड बगिया मौहल्ला निवासी अज़हर हुसैन अंसारी जिला न्यायालय परिसर में प्रैक्टिस करते है। वह सोमवार को न्यायालय परिसर में अपना काम कर रहे थे। 

    बताया जाता है कि तभी कुछ लोग उनके पास पहुंचे। जिनसे अधिवक्ता की कहा सुनी होने लगी। कुछ ही देर में मामले ने तूल पकड़ लिया और अधिवक्ता व उन लोगों में मार पीट शुरू हो गयी। यह देख न्यायालय परिसर में आये वादकारी व अन्य अधिवक्तागण मौके पर पहुंचे। जिन्होंने मामला शांत किया। इधर मौके पर पुलिस भी पहुंच गयी।

     

    पुलिस को देख सभी लोग भाग गये। पुलिस ने एक युवक को मौके पर ही पकड़कर हिरासत में ले लिया।अधिवक्ता अज़हर हुसैन अंसारी का आरोप है कि मार पीट करने वाले लोगों से कुछ रूपये उधार लिये थे। आरोप है कि उक्त लोग उससे मनमानी व्याज बसूलते आ रहे है। लाॅकड़ाउन में जव व्याज नही दी तो इन लोगों ने उनके साथ मार पीट की है। पीड़ित अधिवक्ता ने थाने में तहरीर दी है।

    ये भी पढ़े-बांग्लादेश :में नौका डूबने से 28 लोगों की मौत,मृतकों में तीन बच्चे और छह महिलाएं शामिल,12 लोग लापता


    इस सम्बंध में एसपी ग्रामीण ने बताया कि अधिवक्ता अज़हर हुसैन अंसारी का मौहल्ले के ही कुछ लोगों से पैसों के लेन देन को लेकर विवाद चल रहा है। सोमवार को बार एसोसियेशन के अध्यक्ष नाहर सिंह यादव ने दोनों पक्षों को समझौते के लिये बुलाया था। यहां दोनों पक्षों के मध्य वाद विवाद होने के साथ ही हाथापाई हो गयी। अधिवक्ता ने सात लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। जिस पर मामला दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है। मार पीट करने वाले एक युवक इमरान को मौके पर ही हिरासत में लिया गया है।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें


    Post Top Ad

    Post Bottom Ad