Header Ads

  • BREAKING NEWS

    🌧उत्तर प्रदेश आज मुसलाधार बारिश की चेतावनी ,2 जुलाई तक जारी रह सकता है सिलसिला


    We News 24 Hindi » उत्तर प्रदेश /राज्य 

    लखनऊ से अंकित जयसवाल की रिपोर्ट

    लखनऊ: मौसम विभाग ने मंगलवार 30 जून को पूरे प्रदेश में कुछ स्थानों पर भारी बारिश होने की चेतावनी जारी की है। खासतौर पर पूर्वी यूपी में भारी बारिश होने के ज्यादा आसार हैं। राज्य में बारिश का सिलसिला गुरुवार 2 जुलाई तक जारी रह सकता है।

    ये भी पढ़े-भारत सरकार ने 59 चीनी एप पर लगाया प्रतिबंध,गूगल प्ले और ऐप स्टोर से हटा Tiktok ऐप

    रविवार की शाम से सोमवार की सुबह के दरम्यान पूर्वी यूपी में मानसून सक्रिय रहा। इस अवधि में पूर्वी अंचलों में अधिकांश स्थानों  पर भारी बारिश हुई। जबकि पश्चिमी यूपी में कुछेक स्थानों पर हल्की से सामान्य बारिश हुई। इस दौरान प्रदेश में सबसे अधिक 10 सेण्टीमीटर बारिश गोरखपुर के चन्द्रदीपघाट पर दर्ज की गई। 


    ये भी पढ़े-चीन की मक्कारी का देगा भारत मुंहतोड़ जवाब, गलवान घाटी में तैनात T-90 टैंक



    इसके अलावा चित्र कूट के कर्वी और मऊ में 9-9, प्रयागराज में 8, बांदा के अतर्रा, प्रतापगढ़ के फतेहपुर व पट्टी में 7-7, जौनपुर में 6, वाराणसी, सिधौली, श्रावस्ती जिले के  भिंगा,पीलीभीत के पूरनपुर में 5-5, फुर्सतगंज, बांदा के नरैली, प्रयागराज के करछना, झांसी के चिल्लाघाट,दुद्धी व मौदहा में 4-4 सेण्टीमीटर बारिश रिकॉर्ड की गयी। लखनऊ और आसपास के इलाकों में भी रविवार की रात और कहीं-कहीं सोमवार के तड़के बारिश हुई। 

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad