Haider Aid

  • Breaking News

    महिला ने अपने शराबी पति की पीट-पीट कर मार डाला



    We News 24 Hindi » झारखंड/राज्य

    लोहरदगा से दिनेश महतो की रिपोर्ट 

    झारखंड: लोहरदगा जिले के बगडू थाना अंतर्गत नीचे बगडू गांव से सनसनीखेज खबर एक महिला ने अपने पति की पीट-पीट कर हत्या कर दी। बताया जाता है कि शराबी पति रोज़ाना पत्नी के साथ मार पीट करता था।

     पति की प्रताड़ना से तंग आकर पत्नी ने पति को मौत के घाट उतार दिया। पत्नी ने एक मोटे लकड़ी के डंडे से पति के सिर पर ज़ोरदार वार की। इससे उसकी मौत हो गई। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद बगडू थाना पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

    ये भी पढ़े-होम आइसोलेशन से पहले पांच दिन सरकारी क्वारंटीन सेंटर में रहना होगा अनिवार्य

    साथ ही पूरे मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में भी जुट गई है। बगडू थाना पुलिस ने पति की हत्या के आरोपित महिला को गिरफ्तार कर लिया है। घटना में प्रयुक्त लकड़ी को भी पुलिस ने ज़ब्त कर लिया है। बताया जा रहा है कि नीचे बगडू गांव निवासी बंधन उरांव (55) और उसकी पत्नी सुखमनी उरांव के बीच अक्सर झगड़ा होता था। बंधन उरांव शराब के नशे में हर दिन अपनी पत्नी के साथ झगड़ा किया करता था।

    ये भी पढ़े-सर्वे बता रहा चीन के खिलाफ लोगों की नाराज़गी,कई जगहों पर तो चीन के टेलीविजन तक फोड़ डाले


    वह बात-बात पर अपनी पत्नी के साथ मार पीट करता था। इसी तरह से शुक्रवार की रात भी शराब के नशे में बंधन उरांव ने पत्नी सुखमनी उरांव के साथ झगड़ा करना शुरू कर दिया। रोज़-रोज़ की झिक-झिक से तंग आकर सुखमनी ने घर के कमरे में रखे हुए एक लकड़ी के मोटे डंडे को उठाया और बंधन उरांव के सिर पर वार कर दिया। इससे बंधन उरांव की मौत मौके पर ही हो गई।


    ये भी पढ़े-Accidents in UP:एक्सप्रेस पर दो अलग-अलग सड़क हादसों में आठ लोगों की मौत हो गई


    इस घटना से गांव के लोग हैरान हैं। लोग आपस में चर्चा कर रहे हैं कि आखिर ऐसी क्या परिस्थितियां रही होगी कि सुखमनी को इतना बड़ा कदम उठाना पड़ा। बगडू थाना पुलिस पूरे मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad