Haider Aid

  • Breaking News

    VIDEO:युवा कांग्रेस ने नेपाल के पीएम ओली का पुतला फूंका कहा चुप क्यों है भारत के 56 इंच के सीने वाली सरकार





    We News 24 Hindi » बिहार/राज्य

    सीतामढ़ी  से असफाक खान की रिपोर्ट

    • युवा कांग्रेस ने नेपाल के पीएम का फूंका पुतला
    • बॉर्डर पर नेपाली पुलिस की फायरिंग के खिलाफ जमकर की नारेबाजी
    • शहीद विकेश कुमार के परिजन को मुआवजा व सरकारी नौकरी और घायलों का इलाज कराने की मांग
    • चुप क्यों है 56 इंच के सीने वाली सरकार : शम्स शाहनवाज



    सीतामढ़ी:सोनबरसा के जानकी नगर स्थित भारत-नेपाल सीमा पर नेपाल सशस्त्र प्रहरी बल द्वारा भारतीय नागरिकों पर की गई अंधाधुंध फायरिंग में स्थानीय विकेश कुमार की मौत से नाराज़ सीतामढ़ी जिला युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष मो.शम्स शाहनवाज़ के नेतृत्व में  आज़ाद चौक पर नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली का पुतला दहन किया और नेपाल पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। प्रदर्शनकारी पूरे मामले में केन्द्र की मोदी सरकार की चुप्पी पर भी सवाल खड़े कर रहे थे।

    ये भी देखे-VIDEO: सख्ती नहीं बरती तो नेपाल भी चीन और पाकिस्तान की तरह नासूर बन जाएगा,शम्स शाहनवाज़


    मौके पर युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष मो.शम्स शाहनवाज़ ने कहा कि पहले नक्शा विवाद और अब भारतीयों पर गोलीबारी ने नेपाल के नापाक मंसूबों को जगजाहिर कर दिया है। लेकिन 56 इंच के सीने वाली मोदी सरकार चुपचाप तमाशा देख रही है। नेपाली पुलिस की फायरिंग में सीतामढ़ी के बेटा विकेश कुमार की मौत से पूरे जिले में उबाल है। अब नेपाल को मुंहतोड़ जवाब देने का समय आ गया है।

    ये भी पढ़े-सुशांत सिंह राजपूत की मौत के गम में भाभी ने भी दम तोड़ा



    शम्स ने कहा कि युवा कांग्रेस केन्द्र एवं राज्य सरकार से विकेश कुमार को शहीद का दर्जा, परिजन को सरकारी नौकरी और सभी घायलों को अविलंब उचित मुआवजा देने की मांग करती है।

    ये भी पढ़े-नेपाल के अर्थशास्त्री ने कहा ,चीन कभी नहीं ले सकता भारत की जगह



    पुतला दहन कार्यक्रम में प्रोजेक्ट शक्ति के कोऑर्डिनेटर मो.अब्दुल्ला, युवा कांग्रेस के जिला सचिव संजीव कुमार,जिला सोशल मीडिया कोऑर्डिनेटर अफ़रोज़ आलम, वैदेही शरण यादव, तुफैल अहमद, मो.नुरैन, मो.दानिश, मो.आशिक़, मो.सोनी, सुरेश शर्मा, मो.हीरा, मो.गुलाब, दिलनवाज़, अरुण कुमार वर्मा, मामा ठाकुर, राम कुमार, नरेंद्र कुमार, मो.अकबर, मो.अनवर, रिंकू, राजा आदि मौजूद थे।





    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें



    Post Top Ad

    Post Bottom Ad