Header Ads

  • BREAKING NEWS

    चीन के 59 एप्स बैन,मोदी सरकार ने किया डिजिटल सर्जिकल स्ट्राइक : आशुतोष पोद्दार “हीरा”



    We News 24 Hindi » बिहार/राज्य/बेगुसराय

    सर्वेश कश्यप की रिपोर्ट 

    बेगूसराय:  देश और देशवासियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा चीन के 59 एप्स को बैन करने के फैसले को बेगूसराय भाजपा के जिला महामंत्री आशुतोष पोद्दार “हीरा” ने स्वागत किया है। उन्होंने मोदी सरकार के इस कदम को डिजिटल सर्जिकल स्ट्राइक बताया है।

     इस बाबत उन्होंने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि कल रात आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की सरकार ने एक और सर्जिकल स्ट्राइक किया है। उन्होंने इस बार चीन पर डिजिटल सर्जिकल स्ट्राइक किया है। हम उनके इस फैसले का स्वागत करते हैं।


    ये भी पढ़े-बंगाल में तेज़ी से बढ़ता कोरोना संक्रमण,फिर भी लोग दिखे लापरवाह नहीं हो रहा सोशल डिस्टेंस का पालन


    आशुतोष पोद्दार “हीरा” ने कहा कि भारत अब किसी की गीदड़ भभकी सहन नहीं करने वाला है। चीन जैसे मौका परस्त देशों को ये बात समझ लेना चाहिए। हमने उन्हें अपना बाजार दिया, जिससे उनकी अर्थव्यवस्था का एक बड़ा हिस्सा चलता है। लेकिन वही चीन पीठ पीछे वार करने से नही चूकता है। ऐसे में मोदी सरकार द्वारा यह फैसला बेहद उचित और सही समय पर लिया गया है। 

    बीते दिनों चीन ने धोखे से हमारे 20 जवानों को शहीद कर दिया, उसके बाद चीन के साथ अब बातचीत जैसा कोई रिश्ता नहीं बचता। हमारे जवानों की शहादत बेकार नहीं जाएगी और चीन को उसकी औकात बताने के दिशा में मोदी सरकार का यह पहला कदम है।
    उन्होंने कहा कि देश की आर्थिक हालात को मजबूत करना है, तो हम सबों को प्रधानमंत्री जी की आत्मनिर्भर मुहिम से जुड़ना होगा। स्वदेश अपनाना होगा। वोकल से लोकल होना होगा।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad