Header Ads

  • BREAKING NEWS

    Agra-Lucknow Express Accident:दरभंगा से दिल्ली जा रही बस की भीषण दुर्घटना,ड्राइवर समेत पांच लोगों की मौत हो गई



    We News 24 Hindi » उत्तर प्रदेश /राज्य/लखनऊ 

    शेखर श्रीवास्तव   की रिपोर्ट


    लखनऊ :आगरा-लखनऊ एक्प्रेस-वे पर रविवार की सुबह भीषण हादसा हो गया है. आगरा-लखनऊ एक्प्रेस-वे पर सौरिख के पास एक बस कार से टकरा कर पलट गयी है. न्यूज एजेन्सी ANI के मुताबिक इस हादसे में बस चालक समेत सवार पांच लोगों की मौत हो गयी और दो दर्जन से ज्यादा यात्री घायल बाताये जा रहे हैं. 


    ये भी पढ़े-Delhi Rain Update:दिल्ली चंद देर की बारिश ने व्यस्था की पोल खोल दी ,सडक बना तालाब डूबी DTC की बसे ,देखे वीडियो

    फिलहाल घायलों को सौरिख और सैफई के अस्पताल भेजा गया है. घटनास्थल पर फिलहाल पुलिस फोर्स पहुंच गयी है. ये बस बिहार के दरभंगा से निकली थी.बता दें कि खबरों के मुताबिक आगरा-लखनऊ एक्प्रेस-वे पर रविवार की सुबह एक निजी बस खड़ी कार से टकराने के बाद सड़क से नीचे जा गिरी. बताया जा रहा है लॉकडाउन के बाद से बड़ी संख्या में कामगार और प्रवासी अपने काम पर लौटने लगे हैं.

    ये भी पढ़े-Sitamarhi News :कोरोना लक्षण वाले मरीज जाँच के आभाव में दर्दनाक मौत,DPRO ने इसे अफवाह बत्ताया

     इसी कड़ी में बिहार के दरभंगा से एक स्लीपर बस कई लोगों को लेकर दिल्ली जा रही थी. बस के बिहार से दिल्ली जाने के क्रम में आगरा-लखनऊ एक्प्रेस-वे पर बस कार से टकरा गयी. जानकारी के मुताबिक एक्प्रेस-वे पर एक कार खड़ी थी जिसे कुछ देर में पीछे से आ रही निजी बस आगे खड़ी कार से टकरा गयी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस और कार दोनों ही एक्सप्रेस वे से करीब बीस फीट नीचे तेज रफ्तार के साथ जा गिरी.

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें


    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad