Header Ads

  • BREAKING NEWS

    Bengal News:हावड़ा के उलुबेरिया इलाके में शख्त कानून के वावजूद ,प्राइवेट बैंक उड़ा रहा है सोसल डिस्टेंस की धज्जियां



    We News 24 Hindi » वेस्ट बंगाल/राज्य/कोलकाता

    सोमसोभरा रॉय की रिपोर्ट 


    #West Bengal News

    वेस्ट बंगाल :  देश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. भारत में कोरोना वायरस से करीब 8  लाख 25 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हैं वहीं, अब तक 22  हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. इस बीच कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार राज्य में  उन इलाकों में सख्ती के साथ लॉकडाउन लगायी है जहां कन्टेन्मेंट जोन्स और कोरोना के ज्यादा मामले हैं.

    ये भी पढ़े-Bihar News:बिहार के 6 जिलों में भारी बारिश और बिजली गिरने की आशंका, बाकी 32 जिलों के लिए ब्लू अलर्ट जारी



     राज्य  में स्थित कन्टेन्मेंट जोन्स में परिवहन और सभी कार्यालयों को बंद करने का निर्देश ममता सरकार ने दिया है साथ ही किसी भी गैर-जरूरी गतिविधियों की अनुमति नहीं दिया गया है . शॉपिंग मॉल्स और उद्योगों को भी पुर्णतः  बंद किया गया है . 



    तो दूसरी तरफ हावड़ा के उलुबेरिया इलाके के कन्टेन्मेंट जोंन में  लापरवाही देखि गयी यंहा  HDFC और BANDHAN बैंक के  शाखा में  शोसल डिस्टेंस का पालन नहीं किया जा रहा है। और नहीं लोगो के मुंह पर मास्क दिख रहा है। बैंक प्रबंधन और लोगो की लापरवाही से कोरोना जैसे महामारी फैलने का डर पूरा-पूरा है .

    ये भी पढ़े-Himachal News:पौष्टिक, शाकाहारी भोजन, स्वस्थ जीवन शैली व योगाभ्यास रखेगा कोविड-19 से सुरक्षित: डॉ राकेश पंडित


    BANDHAN BANK की एक कर्मचारी  ने अपना नाम गुप्त रखने के शर्त पर  हमारे संवाददाता को बताया की बैंक के उच्चपद पर बैठे अधिकारी इस हाल में बैंक भी को खुला रक्खा है ना तो उन्हें ग्राहक का और ना ही अपने स्टाफ की चिंता है  .बैंक में रोज हजारो ग्राहक आते जाते है अपर बैंक प्रबन्धन के तरफ से कोई सुरक्षा का इंतजाम नहीं है.

    ये भी पढ़े-China Corona News:हांगकांग से भागकर अमेरिका पहुंचीं वैज्ञानिक का खुलासा,चीन ने कोरोना को लेकर दुनिया से छिपाया सच



    नाही तो लोग मास्क लगा रहे है और नाही तो एक दुसरे से दुरी बना रहे है साथ में कर्मचारी ने ये भी बोला की दुसरे जगह में या तो ड्यूटी कम कर दिया गया है या तो कर्मचारी को छुट्टी पर भेज दिया है पर यंहा तो ये दोनों बैंक में कोई बदलाव नहीं किया गया है .


    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें



    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad