Header Ads

  • BREAKING NEWS

    Bhagalpur News:कोसी नदी में मिला महिला का क्षत-विक्षत शव, ससुरालियों ने की हत्या



    We News 24 Hindi » बिहार/राज्य/भागलपुर 

    ललित भगत  की रिपोर्ट

    भागलपुर:जिले के बिहपुर प्रखंड के जयरामपुर  कोसी नदी  से रविवार को एक महिला का सड़ा-गला शव मिला। शव की पहचान खरीक प्रखंड के तेलघी निवासी विनय सिंह की  पुत्री शिखा देवी उर्फ सुग्गी उम्र 23 वर्ष  के रूप हई है । बताया गया की शिखा की शादी बिहपुर प्रखंड के मड़वा के वार्ड नंबर-पांच निवासी अमित राय उर्फ नेपाली राय से हुआ था । विनय सिंह ने चार दिन पहले ससुराल वालों पर उसकी हत्या कर शव गायब कर देने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी थी।

    ये भी पढ़े-Biahr News:बिहार के अरवल जिले में टाटा सूमो ऑटो में भिड़ंत ,पांच लोगों की मौत


    इससे पूर्व महिला के परिजन शव ढूंढ़ने निकले थे। सूचना पर जयरामपुर के बछेता बहियार में कोसी नदी मे शव देखकर पहचान की। घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में तेलघी से लोग पहुंच गये। ग्रामीणो ने भी शव की शिनाख्त की। इसके बाद परिजनों में चीख पुकार शरू हो गयी । वहीं शव बरामदगी के बाद आसपास के लोगों ने बताया कि चार दिनों से शव नदी में देखा जा रहा था। कोसी नदी में शव होने की सूचना पर बिहपुर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए नवगछिया भेज दिया। शव क्षत-विक्षत होने के कारण पोस्टमार्टम के लिए मायागंज अस्पताल भागलपुर भेज दिया गया। 

    ये भी पढ़े-International Corona News:रूस ने बनाया दुनिया का पहला कोरोना वैक्सीन,इंसानों पर किया सफल परीक्षण, आई अच्छी रिपोर्ट


    आपको बताते चले  कि महिला की हत्या कर शव गायब देने के आरोपी पति नेपाली राय, चचेरी सास रंजू देवी, देवर शिवम कुमार एवं जयरामपुर के अमरेश समेत छह लोग थे। इनमें से पुलिस ने रंजू देवी एवं शिवम को भागलपुर से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वहीं पति समेत अन्य आरोपी फरार हैं। 

    महिला के दोनों हाथ बंधे थे नदी से शव मिला तो दोनों हाथ बंधे हुए थे। कमर व छाती पर चोट के निशान, जीभ निकला हुआ और पेट फटा हुआ था। शव की स्थिति देख लोग आक्रोशित हो उठे। तेलघी निवासी पिता ने बताया कि दहेज के लिए मेरी बेटी को प्रताड़ित किया जाता था। दामाद पर भी कई आरोप थे। इसको ले कई बार मड़वा में पंचायत भी की गयी थी। इसके बावजूद आठ जुलाई की रात से विवाहिता गायब थी। 

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad